बॉलीवुड

टिप टिप बरसा पानी पर नाचे 57 के गोविंदा, बेटी की उम्र की लड़की संग लगाए ठुमके, देखें Video

गोविंदा 90 के दशक के फेमस अभिनेता हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। वे एक्शन से लेकर कॉमेडी और सिरियस ड्रामा तक हर टाइप की फिल्मों में उम्दा प्रदर्शन कर चुके हैं। गोविंदा को उनके खास डांस के लिए भी जाना जाता है। उनके डांस स्टाइल को कई लोग कॉपी करते हैं। वर्तमान में गोविंदा फिल्मों में बहुत कम नजर आते हैं। हालांकि सोशल मीडिया के माध्यम से वे फैंस से जुड़े रहते हैं।

गोविंदा ने खोला अपना YouTube चैनल

अपने फैंस और युवाओं से जुड़े रहने के लिए गोविंदा ने अपना नया YouTube चैनल खोला है। उनके नए YouTube चैनल का नाम ‘Govinda Royalles’ है। गोविंदा आज के डिजिटल जमाने में पीछे नहीं रहना चाहते हैं। वे अन्य कलाकारों की तरह डिजिटल दुनिया में भी अपनी प्रेजेंस बनाना चाहते हैं। यही वजह थी कि उन्होंने युवा दर्शकों से जुड़ने के लिए अपना YouTube चैनल स्टार्ट किया।

टिप टिप बरसा पानी पर नाचे गोविंदा

टिप टिप बरसा पानी (Tip Tip Barsa Paani Song) गाना इन दिनों काफी ट्रेंड में है। यह गाना 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘मोहरा’ का है। इस गाने पर रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने शानदार डांस किया था। बारिश के बीच फिल्मया गया ये रोमांटिक सॉन्ग आज तक दर्शकों का फेवरेट है।

हाल ही में अक्षय कुमार ने इस गाने को रिशूट किया है। इस बार वह रवीना टंडन की बजाय कैटरीना कैफ के साथ डांस करते नजर आए हैं। ये गाना उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी है। अब इसी कड़ी में गोविंदा ने भी टिप टिप बरसा पानी का अपना नया वर्जन रिलीज कर दिया है।

बेटी की उम्र की लड़की के साथ लगाए ठुमके

इस गाने में 57 साल के गोविंदा का यंग अवतार देखने को मिलता है। वह एक यंग हीरो की तरह अपनी बेटी की उम्र की लड़की के साथ डांस करते दिखाई देते हैं। इस गाने में कहीं-कहीं गोविंदा की आवाज भी दी गई है। इससे यह गाना गोविंदा के और करीब हो जाता है।

इस गाने में हमे गोविंदा के क्लासिक डांस मूव्स देखने को मिलते हैं। वे इस गाने में डांस और एक्टिंग करते हुए बहुत शानदार लग रहे हैं। उन्हें देख 90 के दशक वाले गोविंदा की यादें ताजा हो जाती हैं।

दर्शकों का मनोरंजन करते रहना चाहते हैं गोविंदा

अपने नए गाने को लेकर गोविंदा बड़े ही उत्साहित हैं। इस गाने पर उन्होंने कहा कि “मैंने इस बात का पूरा ख्याल रखा है कि मैं अपने फैंस का भरपूर मनोरंजन करूं। उन्होंने मुझे हर समय अपना प्यार दिया है। डिजिटल मीडिया की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए यह (YouTube Channel) फैंस से जुड़ने का बेस्ट तरीका है। अब मेरे फैंस मुझे कहीं भी, कभी भी, किसी भी डिवाइस पर देख सकते हैं।

कपिल के शो पर किया था वादा

गोविंदा ने करीब एक महीने पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पर वादा दिया था कि वह अपने फैंस के लिए टिप टिप बरसा पानी का अपना खुद का एक वर्जन लाएंगे। अब उन्होंने ये वादा पूरा भी कर दिया।

देखें वीडियो

वैसे आपको गोविंदा का यह डांस कैसा लगा?

Back to top button