बॉलीवुड

कोरोना के कम होते ही बॉलीवुड में हो रही धड़ाधड़ शादियां, अगले दो माह में ये सितारें लेंगे 7 फेरे

शादी का सीजन के बार फिर शुरू हो गया। बॉलीवुड सितारें भी इस साल धड़ाधड़ शादियां कर रहे हैं। दरअसल पिछले साल कोरोना के चलते कई सितारों ने अपनी शादी का प्लान पोस्टपोन कर दिया था, ऐसे में इस वर्ष वे लगे हाथों शादी के बंधन में बांधने जा रहे हैं। आने वाले 46 दिनों में कई सितारें 7 फेरे लेते नजर आएंगे। इनमें से कुछ तो सितारें तो 15-16 नवंबर को ही शादी कर चुके हैं। वहीं कुछ आने वाले हफ्तों में शादी करते दिखाई देंगे।

विशाल वशिष्ठ (Vishal Vashishtha)

Vishal Vashishtha

‘इश्क में मर जावां 2’ फ़ेम टीवी एक्टर विशाल वशिष्ठ 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे हैं। उन्होंने अपनी प्रेमिका दीपक्षी संग सात फेरे लिए हैं। विशाल अभी 29 साल के हैं।

निकिता शर्मा (Nikita Sharma)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikita Sharma Bisht ? (@nikita28sh)

‘दो दिल एक जान’ सीरियल से घर-घर फेमस हुई निकिता शर्मा ने 15 नवंबर को प्रोड्यूसर रोहांडीप सिंह से शादी रचाई है। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। निकिता फिलहाल 31 साल की हैं।

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा (Puja Banerjee- Kunal Verma)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kunal Verma (@kunalrverma)

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा टीवी की दुनिया के जाने-माने कपल हैं। दोनों ने 15 नवंबर को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की है। दोनों की शादी की तस्वीरें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इसके पहले कपल की मेहंदी और संगीत सेरेमनी की फोटोज भी वायरल हुई थी।

राजकुमार राव और पत्रलेखा (Rajkummar Rao- Patralekhaa)

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर राजकुमार राव ने 15 नवंबर, सोमवार को चंडीगढ़ में अपनी प्रेमिका और मंगेतर पत्रलेखा से शादी कर ली। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है।

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya)

‘कुंडली भाग्य’ फेम श्रद्धा आर्या 16 नवंबर को राहुल शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है। राहुल नैवी में काम करते हैं। कुछ समय पहले श्रद्धा की मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी।

संजय गगनानी और पूनम प्रीत (Sanjay Gagnani- Poonam Preet)

Sanjay Gagnani- Poonam Preet

टीवी एक्टर संजय गगनानी और पूनम प्रीत 27 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं। वहीं 28 नवंबर को उनका शादी का शानदार रिसेप्शन भी है। फैंस को इन कपल की शादी का बेसर्बी से इंतजार है।

शायंतनी घोष (Sayantani Ghosh)

टीवी की नागिन शायंतनी घोष भी जल्द शादी करने वाली हैं। वह 5 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड अनुराग तिवारी संग 7 फेरे लेंगी। उनकी शादी की खबर सुन फैंस बड़े उत्साहित हैं।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ (Vicky Kaushal- Katrina Kaif)

katrina kaif and vicky kaushal

बॉलीवुड के फेमस लव कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ भी शादी करने जा रहे हैं। फैंस को कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार था। खबरों की माने तो लव बर्ड्स 7 से 9 दिसंबर तक शादी की सभी रस्में निभाने वाले हैं। दोनों इस समय शादी को लेकर खूब तैयारियां कर रहे हैं।

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे भी अक्सर अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं। खबरों की माने तो कपल दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधने वाला है। उनकी शादी की रस्में 12,13,14 दिसंबर को पूरी की जाएंगी। कुछ समय पहले ही अंकिता लोखंडे को अपनी शादी की शॉपिंग करते देखा गया था।

Back to top button