बॉलीवुड

राजकुमार राव ने शेयर की शादी की खूबसूरत तस्वीरें, बोले – तुम्हारा पति कहलाना सौभाग्य

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और एक्ट्रेस पत्रलेखा आखिरकार शादी के बंधन में बंध चुके हैं. 11 साल के साथ के बाद सोमवार को देवउठनी एकादशी के दिन चंडीगढ़ में ओस कपल ने सात फेरे लिए. शादी हो जाने के बाद एक्टर ने साेशल मीडिया पर शादी की कुछ चुनिंदा तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी हर चीज से

शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार। आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है @patralekhaa आप यहाँ हमेशा के लिए है .. और उससे आगे भी.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वहीं पत्रलेखा ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने भी राजकुमार की तरह कैप्शन दिया है. अपनी स्टाइल में। पत्रलेखा लिखती हैं. ‘मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली है; मेरा प्रेमी, मेरा क्राइम पार्टनर, मेरा परिवार, मेरी आत्मा साथी … पिछले 11 वर्षों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई बात नहीं है! यह हमारा है हमेशा के लिए…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

इन दोनों की शादी की तस्वीरों में एक और खास बात थी, पत्रलेखा का दुपट्टा, जिसमें बांग्ला भाषा में लिखा था, अमार प्रण भोरा भालोबाशा अमी तोमाय शोमपूर्णा कोरिलम. यानी मैं आपको अपना सारा प्यार देने की प्रतिज्ञा करती हूं.

इस न्यूली मैरिड कपल की तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही बॉलीवुड की ओर से बधाईयां मिलने लगीं. इनमें प्रियंका चोपड़ा, तापसी पन्नू, बिदिता बाग, अथिया शेट्‌टी और नुसरत भरूचा जैसे सेलेब्स का नाम शामिल है.

आपको बता दें कि, राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शनिवार 13 नवंबर को सगाई की थी. जिसकी कुछ तस्वीर और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.सगाई की थीम ऑल-वाइट रखी गई थी. एक वायरल वीडियो में राजकुमार ने घुटनों पर बैठकर पत्रलेखा को रिंग पहनाई थी. इसके बाद पत्रलेखा ने भी राजकुमार को घुटनों पर बैठकर सगाई की अंगूठी पहनाई.

सगाई होने के बाद 14 नवंबर (रविवार) को दोनों की मेंहदी और संगीत के फंक्शन भी हुए. इन दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग में कुछ गिने-चुने मेहमान ही शामिल हुए थे, इसलिए इस शादी को लेकर तैयारियां काफी गुप्त रखी गई थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ? Patralekhaa ? (@patralekhaa)

अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा पिछले 11 साल से रिलेशनशिप में हैं. पत्रलेखा ने एक बार इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, उन्होंने ‘लव सेक्स और धोखा’ फिल्म में पहली बार राजकुमार राव को देखा था. उस समय पहली बार पत्रलेखा को लगा था कि राजकुमार, फिल्म के किरदार की ही तरह अजीब हैं, हालांकि ऐसा नहीं था.

वहीं दूसरी तरफ राजकुमार राव ने एक विज्ञापन में पत्रलेखा को देखकर उनसे शादी करने का मन बना लिया था. पत्रलेखा और राजकुमार साल 2010 से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में हैं. ये कपल साथ में 2014 में एक फिल्म भी कर चुका है. उस फिल्म का नाम था ‘सिटी लाइट’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल इस शादी के इस फंक्शन में ज्यादा फिल्मी सितारों को नहीं बुलाया गया था. राजकुमार राव ने ग्लैमर इंडस्ट्री में ज्यादा दोस्त नहीं बनाए हैं. उनके बेहद ही निजी और करीबी दोस्तों ने इस शादी में शिरकत की थी. इनमे हुमा कुरैशी और साकिब सलीम का भी नाम शामिल है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

फराह खान भी शादी में शामिल हुई थी. वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, राजकुमार राव की फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ कुछ दिनों पहले रिलीज हुई है. इसके बाद वह अब फिल्म ‘बधाई दो’ में भूमि पेडनेकर के साथ नजर आने वाले हैं.

Back to top button