बॉलीवुड

बीच प्रमोशन में सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रो पड़ी शहनाज़ गिल। देखें वीडियो…

शहनाज़ गिल के इमोशनल होने पर उदास हो उठे फैंस। देखें वायरल वीडियो...

टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं। जी हां उनकी कमी आज भी शहनाज़ गिल को सताती है। बता दें कि ‘सिडनाज’ की जोड़ी अब टूट गई हैं, लेकिन जब भी उनका जिक्र होता है तो ‘शहनाज’ रो पड़ती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रोती हुईं नजर आ रही हैं, जिसको देखने के बाद उनके फैंस भी उदास नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं इसी जोड़ी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…

shehnaaz gill

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को करीब ढाई महीने से ज्यादा का समय बीत चुका हैं। सिद्धार्थ की 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। सिद्धार्थ के जाने के गम से शहनाज पूरी तरह से गम में हैं और यहां तक की करीब एक महीने तक वो सोशल मीडिया से भी गायब रही।

shehnaaz gill and sidharth shukla

हालांकि उन्होंने बाद में हिम्मत बनाईं और फिर अपनी पंजाबी फिल्म के प्रमोशन के लिए मीडिया से रूबरू हुई, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि शहनाज गिल अपने आप को रोक नहीं सकीं और रोने लग गईं।

शहनाज के इमोशनल होने पर उदास हुए फैंस…

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जो शहनाज गिल का अपनी पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ के प्रमोशन के दौरान का है, जिसमें वो कथित प्रेमी सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए बुरी तरह से टूटीं हुईं नज़र आ रही हैं। इस दौरान उनके सह-कलाकार दिलजीत दोसांझ ने उन्हें चुप कराने की कोशिश की। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैंस भी काफी इमोशनल हो रहे हैं।


बात करते वक्त रो पड़ी शहनाज…

वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज बात करते-करते रोने लगती हैं। उनके आंसू साफ दिखाई दे रहे हैं, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि शहनाज सिड को कितना मिस कर रही हैं। जैसे ही शहनाज रोतीं है उनके पास बैठे दिलजीत उन्हें चुप कराने की कोशिश करते हैं, लेकिन शहनाज रोते-रोते अपने चेहरे को हाथों से ढक लेती हैं।

Back to top button