समाचार

साहब!… मेरी बीवी भोले-भाले लोगों को अपने जाल में फंसाती है, फ़िर लुटती है पैसे

पहले आपसी सहमति से बनता है सम्बंध, फिर बात न मनाने पर केस दर्ज

हमारे देश में पति-पत्नी के बीच के रिश्ते को पवित्र माना जाता है। जी हां यह परंपरा सदियों से चली आ रही है कि पति को पत्नी ‘परमेश्वर’ का दर्जा प्रदान करती है, लेकिन इस रिश्ते को बदनाम करने वाले भी आज के समय में बहुतेरे मिल जाएंगे। ऐसा ही एक मामला निकलकर सामने आया है। जिसमें पीड़ित पुलिस से गुहार लगाते हुए कहता है कि, “साहब!… मेरी बीवी भोले-भाले लोगों को अपने जाल में फंसाती है और फिर उनसे ब्लैकमेलिंग के जरिए पैसे वसूलती है। जी हां यह पूरी कहानी नोएडा सेक्टर-49 की है।

जहां एक युवक ने अपनी दर्द भरी कहानी पुलिस को बताई है। बता दें कि युवक का कहना है कि उसकी पत्नी का चाल-चलन ठीक नहीं है और वो अब तक कई लोगों को हनीट्रैप का शिकार बना चुकी है। तो वहीं, अब पुलिस ने पीड़ित पति की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

डेटिंग ऐप से हुई थी दोनों की मुलाकात…

husband reached police station

बता दें कि ये मामला नोएडा जिले के सेक्टर- 49 थाना क्षेत्र का है। इस मामले की जांच पड़ताल कर रही डीसीपी वृंदा शुक्ला ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर- 41 में रहने वाले दीपक कुमार ने अपनी पत्नी के खिलाफ तहरीर दी है। जिसपर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

दीपक कुमार द्वारा दी गई तहरीर में इस बात का भी खुलासा किया गया है कि उन दोनों की मुलाकात एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत का दौर शुरू हुआ और फ़िर युवती ने उसे मिलने के लिए ओखला बुलाया था।

लड़की ने डाला दबाव, तो लड़के ने भरी थी शादी की हामी…

वहीं मुलाकात के दौरान दोनों के बीच आपसी सहमति से संबंध भी बने। दीपक ने आरोप लगाते हुए यह भी बताया कि इसके बाद उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा। पैसे न देने पर उसे रेप के झूठे आरोप में फंसाने की धमकी भी दी गई। जिसके बाद दीपक ने दबाव में आकर उक्त युवती से शादी कर ली और दोनों साथ रहने लगे।

इसी बीच उसे पता चला कि उसकी पत्नी पहले से ही शादीशुदा है और वह सोशल मीडिया पर खुद को सिंगल बताती है। इतना ही नहीं, डेटिंग ऐप के जरिए वो नए-नए लड़कों से दोस्ती कर उन्हें अपने जाल में फंसा कर उन्हें ब्लैकमेल करती है।

एक गिरोह के माध्यम से लड़की चलाती है ब्लैकमेलिंग का धंधा…

husband reached police station

इसके अलावा बता दें कि युवक ने बताया है कि महिला के इस गिरोह में कई और लोग भी शामिल हैं। उसने बताया कि इसके अलावा नोएडा के सेक्टर-20 कोतवाली में भी दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करा चुकी है। दीपक ने पुलिस को बताया कि उसके गिरोह ने कैफे और कुछ जगहों पर कमरे किराए पर ले रखे हैं। इनमें पूरी व्यवस्था होती है। इन कैमरों के माध्यम से ही अश्लील फोटो और वीडियो बनाए जाते हैं। फिर उसी आधार पर उनको ब्लैकमेल किया जाता है।

पहले आपसी सहमति से बनता है सम्बंध, फिर बात न मनाने पर केस दर्ज…

couple

वहीं आख़िर में बता दें कि पीड़ित ने बताया कि डेटिंग ऐप पर एक ऐसा गिरोह सक्रिय हैं। जहां विवाहिता कुंवारी बनकर लोगों को अपने प्रेम जाल में फंसाती हैं और बाद में ब्लैकमेल कर पैसे की उगाही करती हैं। मिलने के बाद युवतियां लोगों को बुलाती हैं और आपसी सहमति का हवाला देकर शारीरिक संबंध बनाती हैं और उसके बाद शादी करने का दबाव बनाती है। ऐसा न करने पर पैसे की मांग की जाती हैं। पैसे देने से मना करने पर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कई धाराओं में केस भी दर्ज कराया जाता है।

Back to top button