विशेष

सड़क हादसे में सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदारों की मौत, दाह संस्कार से लौटने वक़्त हुआ हादसा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदारों सहित छह लोगों की जान चली गई है। दरअसल, बिहार के लखीसराय जिले में मंगलवार तड़के एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि अन्य लोग काफी गंभीर रूप से घायल हैं। मिली जानकारी के अनुसार, इस भीषण हादसे में मरने वाले 5 लोगों के बारे में बताया जा रहा है कि यह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार हैं। उनके साथ ड्राइवर की भी मौत हो गई है।

ऐसा बताया जा रहा है कि यह सड़क हादसा बिहार में हुआ था, जिनमें दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पांच रिश्तेदार भी थे। इस हादसे में हुए शिकार लोगों में एक हरियाणा में एडीजीपी के पद पर तैनात दिवंगत अभिनेता सुशांत के बहनोई थे। वहीं मरने वालों में दो भगिना और दो अन्य रिश्तेदार भी शामिल हैं। मंगलवार की सुबह 6:10 पर यह हादसा हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में शेखपुरा-सिकंदरा मार्ग पर हुआ।

आपको बता दें कि सभी हादसे में मारे गए लालजीत सिंह की पत्नी के दाह संस्कार में शामिल होने के लिए पटना गए हुए थे। परिवार के कुल 15 लोग दो वाहनों में सवार होकर वापस आ रहे थे। उनमें से एक टाटा सूमो हादसे के शिकार हो गई। ऐसा बताया जा रहा है कि सिकंदरा-शेखपुर मुख्य मार्ग पर स्थित पिपरा गांव के पास पहुंचते ही एलपीजी सिलेंडर से लदे ट्रक से टाटा सुमो की टक्कर में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

ट्रक पटना की तरफ जा रहा था जबकि टाटा सूमो में सवार लोग जमुई खैरा वापस लौट रहे थे। ट्रक और टाटा सुमो की इस टक्कर में जो भी लोग सवार थे उनकी मौके पर ही जान चली गई। मरने वालों को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल में तुरंत पहुंचा दिया गया और जो लोग इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए थे उनको पटना रेफर कर दिया गया।

रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि इस हादसे में मारे गए लोगों में लालजीत सिंह, भगिना नेमानी सिंह उर्फ अमित शंकर, रामचंद्र सिंह, भगिना देवी, अनीता देवी और ड्राइवर चेतन कुमार शामिल हैं। खैरा थाना क्षेत्र के सोनपे का ड्राइवर बताया जा रहा है। वहीं बाल्मीकि सिंह और प्रसाद कुमार की हालत काफी गंभीर है, जिनको सिकंदरा में प्राथमिक इलाज के पश्चात विशेष इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

आपको बता दें कि अभी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से परिवार उबरा नहीं था, लेकिन इसी बीच इस भीषण हादसे में दिवंगत अभिनेता के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इस हादसे में दिवंगत अभिनेता के बहनोई की जान चली गई और उनके परिवार के सदस्यों की भी मौत हो गई। यह हादसा बहुत ही भीषण था। रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि चारों तरफ खून ही खून फैला दिखाई दे रहा था। वहीं सूमो गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। इस हादसे के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

वहीं पुलिस का ऐसा बताना है कि मरने वालों और घायलों की पहचान कर परिजनों को सूचना दी गई है। ऐसा बताया जा रहा है कि इससे पहले हादसे की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग वहां पर इकट्ठे हो गए थे। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने का इंतजाम किया और उसके बाद वह अपने आगे की कार्यवाही करने में लग गई।

Back to top button