समाचार

यूपी का हिंदू भूखा मर जाएगा, लेकिन वोट योगी को ही देगा, लोगों ने दिखाई KRK को उसकी औकात

बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके अपने काम के लिए तो नहीं लेकिन अपने उल्टे सीधे ट्वीट की वजह से हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहते है. हालिया केआरके ने मोदी और योगी सरकार पर तंज कसते हुए कुछ पोस्ट किये हैं. वहीं उन्होंने पद्मश्री पुरस्कार मिलने पर एक्ट्रेस कंगना रनौत पर भी निशाना साधा है. इस मामले में केआरके ने यूपी में आगामी चुनाव को लेकर कहा, यूपी का हिंदू भूखा मर जाएगा, लेकिन वोट योगी को ही देगा.

इसके साथ ही उन्होंने देश के पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, मोदी जी और योगी जी ऐसे यूपी को हाथ से नहीं जाने देंगे, मुझे पूरा यकीन है कि वोटिंग से 10-15 दिन पहले देश में कुछ बड़ा कारनामा जरुर होगा, जैसा पहले सर्जिकल स्ट्राइक और पुलवामा हुआ था.

kamal r khan

केआरके के इस ट्वीट के बाद ही लोगों के रिएक्शन आने लगे. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, लगे रहो मियां, आपके ट्वीट्स पर 250 लाइक आते हैं, वहीं मोदी जी के 100 करोड़ शुभचिंतक देश में हैं. दीपक सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा, सही कहा कहीं ये सर्जिकल स्ट्राइक आप पर ना हो जाए.

एक अन्य यूज़र लिखता है, भाई तू जहा है जो कर रहा है वहीं कर, यूपी की टेंशन ना ले.. यहाँ योगी जी बहुत बढ़िया सरकार चला रहे हैं.. और आने वाली अगली सरकार भी बीजेपी की ही बनेगी.

दुबई में मजे करो

किशोर कुमार शर्मा नाम का एक यूज़र लिखता है कि, अपना ध्यान रखना कही आप पर न हो जाये सर्जिकल स्ट्राइक. कही और की भी बात लिया करो . उत्तरप्रदेश ही क्यों याद आता है. पॉलिटिकल भाभी नाम के हैंडल से कमेंट आया, आप यहां की चिंता ना करो, दुबई में मजे करो.

एक ने KRK को कहा, ये वही गद्दार है जो 2014 मै bjp की सरकार बनने पर देश छोड़ के भाग गया था. पता नही राजनाथ सिंह जी से इसे क्यो वापस लेकर आए.

kamal r khan and yogi

इसके बाद केआरके ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होने कंगना का नाम लिये बिना लिखा, ‘जब हमारे देश में गंदी बात करने वालों और गंदी बात बनाने वालों को पद्मश्री अवॉर्ड से नवाज़ा जा रहा है, नेशनल अवॉर्ड फॉर्नर को दिया जा रहा है, तो फिर इन सरकारी अवॉर्ड से अच्छा तो फिल्मफेयर अवॉर्ड है.

KRK ने अपने एक अन्य ट्वीट में RSS पर निशाना साधा और कहा कि, ‘जब हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई एक साथ आजादी के लिए लड़ रहे थे, तब आरएसएस के लोग अंग्रेजों के समर्थक और मुखबिर थे. सभी स्वतंत्रता सेनानी देशद्रोही और आरएसएस के लोग अंग्रेजों के लिए देशभक्त थे. आज आरएसएस के लोग खुद को देशभक्त और स्वतंत्रता सेनानी को देशद्रोही कह रहे हैं.’

कमाल आर खान ने RSS का पीछा यहीं नहीं छोड़ा और आगे लिखा, ‘सरदार पटेल जी ने #RSS को आतंकवादी संगठन घोषित किया और #RSS पर प्रतिबंध लगाया और आज #RSS वाले सरदार पटेल को सबसे बड़ा स्वतंत्रता सेनानी कह रहे हैं. क्यों की आरएसएस के पास अपना कोई स्वतंत्रता सेनानी नहीं है, तो बाकी सभी स्वतंत्रता सेनानियों को देशद्रोही कहने के लिए, किसी का तो गुनगान करना है. आपको बता दें कि KRK एक विवादित व्यक्ति है. कमाल आर खान हमेशा ही ऐसे ट्वीट करता है जिससे दो पक्षों में झगड़ा हो. वह पहले भी कई बार भारतीय राजनेताओं के बारे में उल्टा सीधा बोल चुका है. अपने ट्वीट्स में वह मुगलों के गुन गान भी गाता है.

Back to top button