बॉलीवुड

विक्की और कैटरीना में कौन है ज़्यादा अमीर, कौन कमाता है सबसे ज़्यादा, अगले माह शादी करेंगे दोनों

हिंदी सिनेमा की मशहूर और बेहद ख़ूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ एवं जाने-माने अभिनेता विक्की कौशल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. बीते कुछ दिनों से दोनों की शादी की खबरें फ़िल्मी गलियारों में जोर-शोर से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. बताया जा रहा है कि अपने कुछ सालों की प्रेम कहानी को अब दोनों शादी कर नया नाम देने जा रहे हैं.

vicky kaushal and katrina kaif

कैटरीना कैफ और विक्की में से किसी ने भी अभी तक अपने रिश्ते पर आधिकारिक तौर से कुछ नहीं कहा है हालांकि दोनों अगले माह शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी दिसंबर माह में राजस्थान के उदयपुर में होगी. जहां कई फ़िल्मी हस्तियों का जमावड़ा लगने वाला है.

शादी की ख़बरों के बीच विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की संपत्ति की ख़बरें भी सामने आ रही है. तो चलिए जानते है दोनों के पास कितनी संपत्ति है और कपल के कार कलेक्शन में कौन-कौन सी लग्जरी गाड़ियां शामिल है. इसके साथ ही हम जानेंगे कि विक्की और कैटरीना एक फिल्म के लिए कितनी रकम लेते हैं और साल भर में दोनों कितनी कमाई कर लेते हैं.

विक्की कौशल की संपत्ति…

vicky kaushal

पहले बात करते हैं विक्की कौशल की संपत्ति के बारे में. तो मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि, विक्की कौशल कुल 22 करोड़ रूपये की संपत्ति के मालिक हैं. विक्की कौशल को एक फिल्म के लिए मेकर्स 3 से 4 करोड़ रूपये फीस देते हैं और अभिनेता फिल्मों के साथ ही ब्रांड एंडोर्समेंट से भी अच्छी कमाई कर लेते हैं.

विक्की का कार कलेक्शन…

vicky kaushal car collection

अब जरा नज़र डालते हैं आज के समय के लोकप्रिय अभिनताओं में से एक विक्की कौशल के कार कलेक्शन पर. जानकारी के मुताबिक़, विक्की रेंज रोवर, मर्सिडीज बेंज जीएलसी एसयूवी जैसी गाड़ियों के मालिक हैं.

कैटरीना कैफ की संपत्ति…

katrina kaif

अब बात करते हैं कैटरीना कैफ की संपत्ति और उनके कार कलेक्शन आदि के बारे में. तो आपको यह जानकार हैरानी होगी कि कैटरीना अपने होने वाले पति विक्की कौशल से 10 गुना ज़्यादा रईस है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कैटरीना कुल 220 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं. कैटरीना को मेकर्स एक फिल्म के लिए 9 से 10 करोड़ रूपये फीस देते हैं और एक्ट्रेस सालभर में 22 से 23 करोड़ रुपये कमा लेती हैं. कैटरीना भी कई ब्रांड्स के लिए विज्ञापन करती हैं और विज्ञापनों से भी उन्हें करोड़ों रूपये मिलते हैं.

कैटरीना कैफ के घर…

katrina kaif

बता दें कि कैटरीना मुंबई में रहती हैं. यहां उनके पास बांद्रा में 8 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट, एक पेंटहाउस वहीं लोखंडवाला में 17 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट है. इतना ही नहीं अभिनेत्री ने लंदन में भी एक बंगला खरीद रखा है, जिसकी कीमत 7 करोड़ रुपये बताई जाती है.

कैटरीना कैफ का कार कलेक्शन…

katrina kaif car collection

कैटरीना के कार कलेक्शन पर नज़र डालें तो वे कई महंगी और लग्जरी गाड़ियों की मालकिन हैं. उनके कार कलेक्शन में ढाई करोड़ रुपये की रेंज रोवर, मर्सिडीज़ बेंज, ऑडी क्यू 7 और ऑडी क्यू 3 जैसी लोकप्रिय गाड़ियां शामिल है.

विक्की-कैटरीना ने लीज पर लिया अपार्टमेंट…

vicky kaushal and katrina kaif

गौरतलब है कि विक्की और कैटरीना दोनों ने ही हिंदी सिनेमा में अपने बलबूते ख़ास पहचान बनाई है. दोनों की शादी के बीच इस तरह की ख़बरें भी सामने आ रही है कि कपल ने मुंबई में करीब 5 साल के लिए एक अपार्टमेंट भी लीज पर लिया है. जहां शायद वे शादी के बाद रह सकते हैं.

vicky kaushal and katrina kaif

वर्कफ़्रंट की बात करें तो कैटरीना की हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज हुई है जी 150 करोड़ रुपये कमा चुकी है और इन दिनों एक्ट्रेस विदेश में ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रही है. वहीं विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ 16 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. जिसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है.

Back to top button