बॉलीवुड

धोखाधड़ी मामले में शिल्पा शेट्टी ने पेश की सफाई, बोली- मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा एक बार फिर जमकर सुर्खियों में है। पिछले कुछ दिनों से इस कपल के लिए मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। पहले से ही कानूनी पचड़े में फंसे राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को लेकर अब एक और शिकायत दर्ज की गई है।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि दंपति ने अपने पास अखिल भारतीय उद्यम के लिए पूरे भारत में निवेशकों से पैसे लिए और शख्स ने भी 1.5 करोड़ रुपए का भुगतान किया था और इसे वापस लेने की मांग की है।

shilpa shetty

व्यक्ति ने कहा कि जब उन्होंने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा से अपने पैसे वापस लेने को कहा तो उन्होंने उन्हें धमकी दी। इसी मामले में नितिन बराई नाम के एक शख्स ने कपल के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया। इसी बीच इस मामले को लेकर शिल्पा शेट्टी ने अपनी तरफ से स्टेटमेंट जारी कर दिया है साथ ही उन्होंने कहा कि वह इसके बारे में जानकर शॉक्ड है।

शिल्पा शेट्टी ने ट्विटर पर अपना बयान जारी कर कहा कि, “सुबह उठते ही मुझे इस बारे में पता चला कि मेरे और राज के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। इस बात से मैं शॉक्ड हूं। मैं बताना चाहूंगी कि SFL Fitness एक वेंचर है जिसे काशिफ खान चलाते थे। उन्होंने इस ब्रैंड नेम से देशभर में फिटनेस जिम खोलने के राइट्स लिए थे। सारी डील्स पर वही साइन करते थे और उन्हीं के पास दैनिक गतिविधियों का जिम्मा था। ना तो हमें उनके किसी भी ट्रॉन्जेक्शन के बारे में कुछ पता है और ना हमने उनसे कोई पैसे लिए हैं।”

इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा कि, “सारी फ्रेंचाइज सीधे तौर पर काशिफ से ही डील करती हैं। कंपनी साल 2014 में बंद हो गई थी और उसका पूरा संचालन काशिफ खान ने ही किया था। मैं बताना चाहूंगी कि मैंने अपने जीवन के 28 साल काफी मेहनत की है। और मुझे ये देखते हुए बहुत दर्द महसूस होता है कि बड़ी सरलता से मेरा नाम और मेरी रेपोटेशन डैमेज हो रही है।

कितनी आसानी से मेरा नाम कहीं भी घसीट दिया जाता है। मैं कानून का पालन और सम्मान करने वाली देश की एक गौरवान्वित नागरिक हूं और मेरे अधिकारों का प्रोटेक्शन होना चाहिए।”

बता दें, नितिन बराई ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति के अलावा काशिफ खान, दर्शित शाह और इनके कुछ दोस्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। बराई के मुताबिक उसे कहा गया कि अगर वह इनकी कंपनी की फ्रेंचाइजी ले और पुणे के गोरेगांव इलाके में इनके स्पा और जिम खोलेंगे तो उन्हें बहुत फायदा होगा।

इस मामले में बराई ने 1 करोड़ 49 लाख 27 हजार रुपए इन्वेस्ट किए। लेकिन शख्स को इन पैसों का कोई फायदा नहीं हुआ बल्कि आरोपियों ने खुद अपने फायदे के लिए उनके पैसे इस्तेमाल कर लिए। इतना ही नहीं बल्कि जब बराई ने इन आरोपों से अपने पैसे वापस लेने की बात कही तो उन्हें धमकी दी गई।

बता दें, मुंबई पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है। नितिन बराई की शिकायत के बाद बांद्रा पुलिस ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा समेत अन्य आरोपियों के ख़िलाफ़ IPC की धारा 420 (धोखाधड़ी), 120-बी (आपराधिक साजिश), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (समान मंशा) सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी है। इस मामले में राज-शिल्पा से आने वाले समय में पूछताछ की जा सकती है।

Back to top button