बॉलीवुड

सीनियर बॉलीवुड एक्टर विक्रम गोखले ने कहा, कंगना के बयान ‘भीख में मिली आजादी’ से सहमत हूँ मैं

कंगना रनौत को भीख में आजादी मिली वाले बयान पर अब एक सीनियर एक्टर का समर्थन मिल गया है. इस अभिनेता का नाम है विक्रम गोखले. मराठी फिल्माें का बड़ा नाम और हिंदी फिल्मों में भी अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत चुके विक्रम पुणे में एक इवेंट में मौजूद थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि, वह देश के स्वतंत्रता आंदोलन पर कंगना रनौत के विवादित बयान से सहमति जताते है.

गोखले, कंगना की उस विवादित टिपण्णी का समर्थन कर रहे थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत ने 1947 में जो आजादी हासिल की वह भीख थी, लेकिन देश को असली आजादी वर्ष 2014 में ही मिली जब नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने.

vikram gokhle

राजनीति पर भी बोले गोखले
विक्रम गोखले ने कहा, ‘कंगना रनौत ने जो भी कहा, मैं उससे सहमत हूं. हमें स्वतंत्रता भीख में मिली थी. हमें आजादी दी गई. कई स्वतंत्रता सेनानियों को उस दौरान फांसी दी गई और कई बड़े-बड़े लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास तक नहीं किया. वे सिर्फ मूकदर्शक बने रहे.’ इन मूक दर्शकों में कई वरिष्ठ नेता शामिल थे.

Vikram Gokhale

उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों को नहीं बचाया जो अंग्रेजों के खिलाफ लड़ रहे थे. इसके साथ ही गोखले ने राजनीतिक परिदृश्य पर भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में पूर्व सहयोगी शिवसेना और भाजपा को देश की बेहतरी के लिए फिर से एक साथ आना चाहिए. साथ ही यह भी कहा कि देश का हर एक राजनीतिक दल चाहे वह BJP हो विवादों से फायदा उठाने की कोशिश करता है.

vikram gokhale

त्रिपुरा में कथित सांप्रदायिक हिंसा और उसके विरोध में अमरावती तथा अन्य शहरों में हुए विवाद के बारे में सवाल करने पर उन्होंने कहा कि, सांप्रदायिक दंगे वोट बैंक की राजनीति का नतीजा है. हर राजनीतिक दल वोट बैंक की राजनीति करता है. विक्रम गोखले को मराठी थिएटर,

बॉलिवुड और टीवी पर अभिनय के लिए जाना जाता है. बॉलीवुड में उन्होंने ‘खुदा गवाह’, ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘हे राम’, ‘तुम बिन’, ‘भूल भूलैया’ और ‘मिशन मंगल’ सहित अन्य फिल्मों में काम किया है.

vikram gokhale

फिल्म इंडस्ट्री के इन लोगों ने किया कंगना का विरोध
आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग कंगना के इस बयान की आलोचना कर चुके है. ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर हैंडल पर कंगना रनौत का वीडियो क्लिप शेयर किया था. इसके साथ उन्होंने लिखा था, ‘ये कौन बेवकूफ है जो ताली बजा रहे थे, मुझे उनके बारे में जानना है.’

वहीं फिल्मकार ओनिर ने कहा, ‘क्या अब से हम नया स्वतंत्रता दिवस मनाएंगे?’ इनके अलावा रेडियो जॉकी शाइमा ने कहा, ‘वह एक अच्छी एक्ट्रेस हैं लेकिन मैं अब कभी उनकी अदाकारी नहीं देखूंगी.’

vikram gokhale

कंगना रनौत ने क्या कहा था
दरअसल एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते गुरुवार को एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में पहुंची थीं यहां उन्होंने 1947 में मिली आजादी को ‘भीख’ बताया था. उनका कहना था कि देश को असली आजादी 2014 में नरेंद्र मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद मिली है. एक्टर विक्रम गोखले ने कंगना के इसी बात का समर्थन किया है.

Back to top button