बॉलीवुड

खुले बाल-कातिलाना आदाएं, बिना मेकअप छोटी बहन करीना से भी खूबसूरत दिखी करिश्मा कपूर, देखें Pics

करिश्मा (Karishma Kapoor) और करीना (Kareena Kapoor) दोनों कपूर खानदान की लाड़ली बहनें हैं। दोनों बॉलीवुड में एक सफल अभिनेत्री रही हैं। खूबसूरती के मामले में भी दोनों एक से बढ़कर एक है। लेकिन जब बात बिना मेकअप की आती है तो करिश्मा कपूर बाजी मार लेती है। वह बिना मेकअप करीना से ज्यादा यंग और अधिक खूबसूरत दिखती हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इसमें वे करीना से भी ज्यादा आकर्षक लग रही हैं।

karishma kapoor

करीना से अधिक खूबसूरत है करिश्मा

karishma kapoor

करिश्मा 90 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री हैं। इन दिनों वे फिल्मों में जरा कम नजर आती हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर वे एक्टिव रहती हैं। यहां वे फैंस के साथ अपने निजी जीवन की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बिना मेकअप वाली कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

karishma kapoor

इसमें वे ब्लैक कलर के टॉप और पैंट में अपने घर की बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके बाल खुले हैं और वह अपनी दिलचस्प अदाएं बिखेर रही हैं। इस पोज में वह अपनी छोटी बहन करीना से भी ज्यादा सुंदर लग रही हैं।

लोगों ने की जमकर तारीफ

karishma kapoor

करिश्मा का यह अवतार देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक शख्स ने कहा “ले गई, ले गई दिल ले गई ले गई..।” फिर एक यूजर लिखता है “ओल्ड इज गोल्ड।” फिर किसी ने लिखा “आप बहुत ही गॉर्जियस लग रह हैं।”

एक यूजर ने तो हद पार करते हुए लिखा “करिश्मा आप बहुत सेक्सी लग रही हैं। मैं आपको बिकिनी में देखना चाहता हूं।” फिर एक महिला यूजर बोली “आप बचपन से ही मेरी स्टाइल ऑइकन हैं। आपसे ज्यादा सुंदर कोई नहीं।”

karishma kapoor

इन बातों में भी है करीना से आगे

karishma kapoor

करिश्मा सिर्फ सुंदरता के मामले में ही नहीं बल्कि इंटेलिजेंस में भी करीना से आगे है। एक बार रणधीर कपूर से पूछा गया था कि आपकी दोनों बेटियों में से कौन बेहतर स्टूडेंट था? इस पर उन्होंने करिश्मा का ही नाम लिया था। वहीं जब उनसे अपनी सबसे फेवरेट बेटी का नाम पूछा गया तो भी वे करिश्मा ही बोले थे। हालांकि शरारत के मामले में उन्होंने करीना और करिश्मा दोनों का नाम लिया था।

फिल्मी करियर

karishma kapoor

करिश्मा ने महज 17 साल की उम्र में ‘प्रेम कैदी’ (1991) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। यह फिल्म फ्लॉप थी, लेकिन उनकी खूबसूरती ने दर्शकों का दिल जीत लिया। करिश्मा को असली पहचान 1992 में आई फिल्म ‘जिगर’ से मिली। इसके बाद वे ‘राजा बाबू’, दुलारा, ‘सुहाग’, ‘कुली नं.1’, ‘गोपी किशन’, ‘साजन चले ससुराल’ और ‘जीत’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आई। इन दिनों वे फिल्मों से दूर ही रहती हैं।

शादी और तलाक

karishma kapoor

करिश्मा ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी रचाई थी। इस शादी से उन्हें दो बच्चे बेटी समायरा और बेटा कियान राज हुए। फिर 2016 में करिश्मा का तलाक हो गया। वर्तमान में वह अकेले ही दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं। हालांकि बच्चों के लालन-पालन के लिए वे अपने पूर्व पति संजय कपूर से हर महीने भत्ता भी लेती हैं।

वैसे आपको करिश्मा और करीना में से कौन सबसे अधिक पसंद है? अपने जवाब कमेंट में जरूर दें।

Back to top button