बॉलीवुड

कटरीना कैफ को अपना आशीर्वाद देने सलीम खान से लेकर ये बुजुर्ग हस्ती शादी में हो रही है शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल की शादी अगले माह में होने वाली है. इस शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं. इनके ऑउटफिट से लेकर शादी के वेन्यू तक की खबरें मीडिया में बनी हुई है. इस कपल की और से कुछ भी सार्वजनिक नहीं किया गया है लेकिन सूत्रों से खबरे बाहर आ रही है.

इन दोनों ने मिलकर शादी के लिए कुछ चुनिंदा लोगों को इनवाइट किया है. ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कि कटरीना कैफ को शादी में किन-किन बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलने वाला है.

सलीम खान (Salim Khan)

salim khan

सूत्रों की माने तो इस शादी में सलमान खान तो नहीं शामिल हो रहे है, लेकिन उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) अपनी वर्चुअल उपस्थिति जरूर दर्ज करवाएंगे. कटरीना सलीम खान के बेहद करीब रही हैं.

सलमा खान (Salma Khan)

Salma Khan

मिली जानकारी की माने तो सलीम खान की बीवी और सलमान खान की मां सलमा खान (Salma Khan) भी विक्की और कैट की शादी में वर्चुअली शामिल होंगी और इस नए कपल को अपना आशीर्वाद देंगी.

हीरू जौहर (Hiroo Johar)

Hiroo Johar

इस शादी में बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर की मां हीरू जौहर (Hiroo Johar) के शामिल होने की खबर भी सामने आ रही है. खबरें हैं कि हीरू जौहर शादी में जाकर कटरीना को आशीर्वाद देंगी.

डेविड धवन (David Dhawan)

david dhawan

जो खबरे सामने आई है उसके मुताबिक वरुण धवन एंड फैमिली को भी विकी और कैट ने अपनी शादी के लिए इनवाइट किया है. ऐसे में डेविड धवन (David Dhawan) भी कटरीना कैफ और विक्की को आशीर्वाद देंगे.

वीणा कौशल (Veena Kaushal)

veena kaushal

कटरीना कैफ को अपने होने वाले पति विक्की कौशल की मां और उनकी होने वाली सास वीणा कौशल का भी आशीर्वाद मिलेगा. वे इस नए कपल को शादी में शिरकत कर अपना आशीर्वाद देंगी.

श्याम कौशल (Sham Kaushal)

shyam kaushal

वीणा कौशल के साथ में उनके पति और विक्की के पिता श्याम कौशल भी इस शादी में शिरकत करेंगे और अपनी होने वाली बहु को आशीर्वाद देंगे.

सामने आ रही ख़बरों के मुताबिक विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी राजस्थान के जयपुर के एक फोर्ट रिसॉर्ट में होने वाली है. इस शादी का जश्न 7 दिसंबर से लेकर 12 दिसंबर तक होने वाला है. इन गेस्ट के अलावा भी इंडस्ट्री से दोनों के कुछ चुनिंदा दोस्त शादी में शामिल होंगे. दोनों ने कबीर खान के घर में सगाई की है. कटरीना कैफ – कबीर खान को अपना भाई मानती है.

vicky kaushal and katrina kaif

वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो कटरीना कैफ की हाल ही में दिवाली पर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज़ हुई है. इसके बाद वह ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ फिल्मों में नजर आने वाली है. वहीं जल्द ही कटरीना कैफ और सलमान खान फिल्म ‘टाइगर 3’ में नज़र आएंगे. विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम’ कुछ दिनों पहले रिलीज हुई थी.

विक्की कौशल जल्द ही महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सारा अली खान भी नजर आएँगी. इसके अलावा वो सैम बहादुर, मिस्टर लेले में मुख्य किरदार में दिखाई देंगे.

Back to top button