समाचार

सोनू सूद की राजनीति में एंट्री, बहन के बहाने करेंगे पॉलिटिक्स, AAP पार्टी से लिया है टिकिट

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) कुछ समय से कोरोना के दौरान अपने परोपकारी कामों के कारण देश में चर्चा का विषय बने हुए है. उन्होंने देश के कोने-कोने में लोगों को मदद पहुंचाई है. इस दौरान ऐसे में कई बार उनकी राजनीति से जुड़ने की खबर भी सामने आई. जिसे ये अभिनेता लगातार खारिज करता रहा.

हालांकि, अब उनकी छोटी बहन (Sonu Sood sister) राजनीति में कदम रखने की पूरी तैयारी कर चुकी है. इस खबर का खुलासा खुद अभिनेता ने किया है. सोनू की बहन मालविका सूद सच्चर (Malvika Sood Sachar) अगले साल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly elections) में खड़ी होंगी.

sonu sood sister malvika sood sachar

कथित तौर पर सोनू ने मोगा में अपने घर पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये बयान दिया है. उन्होंने बताया कि उनकी बहन मालविका राजनीति में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है. मालविका की लोगों के प्रति सेवा करने की प्रतिबद्धता अद्वितीय है. हालांकि सोनू ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि, उनकी बहन किसी पार्टी से चुनाव लड़ने वाली है. दबंग फेम स्टार ने कहा कि पार्टी के नाम का खुलासा ‘सही समय’ आने पर किया जाएगा.

malvika sood

 

सोनू ने इसके साथ ही कहा कि उनकी बहन के मोगा से चुनाव लड़ने की संभावना है. वहीं उनकी बहन मालविका ने कहा है कि वह शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मिलने के लिए तैयार हैं. वहीं उन्होंने हालिया पंजाब कांग्रेस के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) से भी मुलाकात की थी जो कांग्रेस पार्टी में हैं.

sonu sood sister malvika sood sachar

आपको बता दें कि अपने भाई सोनू की तरह मालविका भी सामाजिक कार्यों से जुड़ी हुई हैं और एक स्कूल की CEO और इंजीनियर हैं. ज्ञात होकि सोनू सूद ने कुछ दिन पहले ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी. साथ ही एक सरकारी शिक्षा पहल के ब्रांड एंबेसडर बने थे.

उस समय भी उनके राजनीति में आने की अटकले लगाई जा रही थी. इससे पहले, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी जैसे महाराष्ट्र के शीर्ष नेताओं के साथ उनकी कई मुलाकातें भी इस चर्चा का विषय बनी है.

sonu sood

इस दौरान अभिनेता ने ये भी स्पष्ट कर दिया कि फिलहाल उनका खुद का राजनीति में आने का कोई मन नहीं है. सोनू सूद ने कहा कि सूद फाउंडेशन ट्रस्ट के माध्यम से मालविका सूद पहले से ही लगातार समाज सेवा का काम कर रही हैं, राजनीति में भी सेवा का उद्देश्य लेकर चुनाव लड़ेंगी.

sonu sood

गौरतलब है कि, इस समय मोगा शहर विधानसभा सीट से कांग्रेस के डा. हरजोत कमल विधायक हैं. ऐसे में अगर कांग्रेस पार्टी मालविका को टिकट देती है तो डा. हरजोत कमल खेमा मालविका का सर्मथन तो नहीं करेगा. इसकी बड़ी वजह यह है कि डा. हरजोत कमल ने जब सोनू सूद के घर को जाने वाली सड़क का नाम उनकी मां प्रो.

सरोज सूद के नाम पर रखा था. उस समय खुद सोनू सूद ने डा. हरजोत कमल के कामकाज की तारीफ करते हुए अपने होमटाउन जाने पर उनके साथ उसी रोड पर सेल्फी लेने का वादा किया था, लेकिन उनका ये वादा आज तक पूरा नहीं सका है.

Back to top button
?>