बॉलीवुड

आराध्या का बर्थडे मनाने के लिए विदेश रवाना हुआ बच्चन परिवार, माँ-बेटी में दिखा स्पेशल बांड

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती है. एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चा का विषय बनी है. ऐश्वर्या एक बार फिर से अपनी बेटी आराध्या बच्चन और पति अभिषेक बच्चन के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं है. इस दौरान फिर से ऐश का कूल स्टाइल देखने को मिला. वहीं ऐश के लुक के अलावा एक चीज ऐसी भी थी, जो उनके अपनी बेटी संग बॉन्ड को शो कर रही थी.

ऐश जब भी एयरपोर्ट पर स्पॉट की जाती है तो हमेशा ही वह बेटी आराध्या का हाथ पकड़ी रहती है. वह अपनी बेटी को लेकर काफी फिक्रमंद रहती है.

पूरे परिवार ने पहने थे एक जैसे कपड़े
बॉलीवुड की इस चर्चित फैमली ने ट्रैवल के लिए एक जैसे ही ऐथलीजर क्लोद्स पहने थे, जो स्टाइलिश होने के साथ ही कम्फर्ट के मामले में भी कमाल होते हैं. इस दौरान एक बार फिर से ऐश का अपने काले कपड़ों के लिए प्यार दिखा. उन्होंने ब्लैक कलर की लेगिंग्स पहनी हुई थीं, जिसके साथ ऊपर इसी रंग की जैकेट वेअर केरी की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


आराध्या-ऐश्वर्या ने पहने मैचिंग शूज
इन कपड़ों के साथ ऐश्वर्या ने पिंक कलर के स्नीकर्स पहने थे. जो उनके लुक में चार चाँद लगा रहे थे. इसी तरह के जूते उन्होंने अपनी बेटी आराध्या को भी पहना रखे थे. इस तरह जूतों की मैचिंग करना ऐश और उनकी बेटी के बीच के क्यूट बॉन्ड को शो कर रहा था. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने हाथ में ब्राउन कलर का टोट बैग कैरी किया था. इसे उन्होंने Christian Louboutin से लिया था. जब हमने इसकी छानबीन की तो पता चला कि इस ब्राउन-रेड टोट बैग की कीमत करीब 2 लाख रुपये है.

आराध्या का क्यूट लुक
ऐश की बेटी आराध्या के स्टाइल की बात करें, तो उसने ब्लैक जॉगर पैंट्स, वाइट प्रिंटिड टी-शर्ट, पिंक जैकेट और स्नीकर्स केरी किये थे. वहीं कंधे पर भी पिंक बैग देखा जा सकता है. ये पहली बार नहीं है, जब ऐश्वर्या और आराध्या के बीच कपड़ों या शूज को लेकर मैचिंग नज़र आई हो. क्योंकि ऐश अक्सर फैशन इवेंट्स में भी अपने साथ बेटी को ले जाती हैं, जहां पर आराध्या भी मां की तरह ही बेहद फैशनेबल लुक्स में स्पॉट की जाती है.

आपको बता दें कि 16 नवंबर को आराध्या का बर्थडे है, इसे सेलिब्रेट करने के लिए बच्चन परिवार ट्रिप पर निकल चुका है. शनिवार को ही एयपोर्ट पर ये फैमिली स्पॉट की गई. अमिताभ बच्चन और जया बच्चन इस दौरान नज़र नहीं आए.

वैसे इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया कि बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए तीनों किस जगह गए हैं. हालांकि हर बार कि तरह ट्रोल होने का सिलसिला इस बार भी जारी रहा. लोग अभिषेक को बाप की कमाई उड़ाने का ताना दे रहे तो वहीं दूसरी और ऐश्वर्या के प्रेग्नेंट होने की खबर भी उड़ाने लगे. सोशल मीडिया पर यूजर्स पूछने लगे कि क्या मिसेज बच्चन प्रेग्नेंट हैं?

aishwarya rai bachchan and abhishek bachchan

ऐश्वर्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने 1997 में फिल्म और प्यार हो गया से डेब्यू किया था. ऐश्वर्या की एक्टिंग फैन को काफी पसंद आती हैं. शादी के बाद ऐश्वर्या फिल्मों में कम ही नज़र आती है. बावजूद इसके उनकी फैन फॉलोविंग तगड़ी बनी हुई है.

Back to top button