बॉलीवुड

काजोल ने सरेआम उड़ाया अजय देवगन का मज़ाक, बोली तुम्हारा बुढ़ापा आ गया है अब तो..

लोकप्रिय अभिनेता अजय देवगन और 90 के दशक की मशहूर अदाकारा काजोल की जोड़ी हिंदी सिनेमा की चर्चित जोड़ियों में से एक हैं. शादी के बाद से इस जोड़ी का साथ करीब 22 सालों का हो गया है. अक्सर अजय देवगन और काजोल फैंस के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं. दोनों की गिनती हिंदी सिनेमा के पावर कपल के रूप में होती है.

ajay devgn and kajol

अजय देवगन और काजोल के बीच आज भी उसी तरह की बॉन्डिंग देखने को मिलती है जो सालो पहले नज़र आती थी. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि दोनों एक-दूजे से बेहद प्यार करते हैं हालांकि फिलहाल तो अजय देवगन अपनी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल की टांग खींचते हुए नज़र आए हैं.

ajay devgan and kajol

दरअसल आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में दोनों एक साक्षात्कार में साथ पहुंचे थे. इस दौरान अजय देवगन काजोल के मजे लेते हुए नज़र आए. अजय ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि काजोल को फोटो क्लिक करवाने का बेहद शौक है. लेकिन उस फोटो को खिंचवाने के बाद उसे ठीक करने में तीन घंटे लगाती हैं.

ajay devgan and kajol

बॉलीवुड के सिंघम ने अपनी पत्नी को लेकर बयाना दिया कि, ”काजोल को फोटो क्लिक करवाने का बेहद शौक है. इसमें कोई दिक्कत नहीं है मगर एक फोटे लेने के बाद उस फोटो को ठीक करने के लिए 3 घंटे का वक्त बर्बाद होता है क्योंकि काजोल को वो तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करनी होती है. पहले काजोल ऐसा नहीं करती थी लेकिन अब बुढ़ापे में आकर…”

ajay devgan and kajol

अजय देवगन के इतना कहते ही काजोल बोल पड़ी कि, ”बुढापा होगा तुम्हारा मेरा नहीं है.” अजय और काजोल की इस प्यारी नोकझोंक की खूब चर्चा हो रही है. बता दें कि अजय और काजोल पहली बार साल 1994 में आई फिल्म ‘हलचल’ की शूटिंग के दौरान हुई थी और इसी दौरान दोनों के प्रेम प्रसंग की भी शुरुआत हो गई थी.

ajay devgn and kajol

फिल्म ‘हलचल’ के जरिए अजय और काजोल ने पहली बार साथ काम किया था और इसी बीच दोनों एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे. समय के साउथ दोनों का प्यार और गहरा होता गया. बता दें कि अजय और काजोल ने एक दूसरे को करीब पांच साल तक डेट किया था और फिर साल 1999 में दोनों सादगी भरे अंदाज में शादी के बंधन में बंध गए थे.

ajay devgn and kajol

दो बच्चों के माता-पिता हैं अजय और काजोल…

अजय देवगन और काजोल दो बच्चों के माता-पिता हैं. शादी के बाद काजोल ने बेटी न्यासा देवगन को जन्म दिया था वहीं बाद में अजय और काजोल बेटे युग देवगन के माता-पिता बने थे.

ajay devgn and kajol

बता दें कि, काजोल ने 90 के दशक में कई हिट फिल्मों में काम किया है हालांकि अब वे फिल्मों में कम ही नज़र आती हैं

ajay devgn and kajol

दूसरी ओर अजय देवगन की बात करें तो वे लगातार फिल्मों में सक्रिय हैं. फिलहाल वे अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में छोटी सी भूमिका में नज़र आ रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. अजय देवगन की आगामी फिल्मों में मेडे, मैदान, आरआरआर, गंगूबाई काठियावाड़ी और थैंक गॉड आदि शामिल है.

ajay devgn

Back to top button