बॉलीवुड

करिश्मा तन्ना जल्द लेगी ‘ब्वॉयफ्रेंड’ वरुण बंगेरा के साथ सात फेरे, देखें सगाई की तस्वीरें

चाहें बॉलीवुड हो या टेलीवीजन इस समय हर जगह शादी का सीजन चल रहा है. जहां एक तरफ विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें मीडिया की हेड लाइन भी हुई है. वहीं अब टीवी इंडस्ट्री से एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) की सगाई की खबरें सामने आई हैं. टीवी ऐक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) छोटे पर्दे के बेहतरीन एक्ट्रेस है.

वह पिछले काफी समय से अपने काम से दूर है और अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही है. कुछ महीने पहले यह खबर आई थी कि करिश्मा तन्ना को कोई खास मिल गया है जिसके साथ वह अपनी जिंदगी आगे बढ़ाना चाहती है. अब खबर आ रही है कि करिश्मा तन्ना ने ब्वॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ सगाई कर ली है.

karishma tanna

करिश्मा तन्ना के ब्वॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा एक रियल स्टेट व्यापारी है. वरुण ने करिश्मा तन्ना के साथ सोशल मीडिया पर एक कोजी तस्वीर शेयर की है. इसके अलावा करिश्मा ने एक केक शेयर किया है, जिस पर कांग्रेचुलेशन भी लिखा हुआ है. इस सगाई के बारे में करिश्मा तन्ना से जुड़े एक करीबी ने बताया कि सगाई उनके परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में हुई है. आपको बता दें कि, करिश्मा और वरुण सुमित लोहिया नामक दोस्त के माध्यम से मिले थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)


पहली मुलाकात के बाद दोनों के बीच मुलाकात का सिलसिला बढ़ गया और दोनों कई बार मिलने लगे. इसी दौरान दोनों की मुलाकात प्यार में बदल गई और दोनों एक दूसरे के करीब आ गए. करिश्मा और वरुण एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वे दोनों एक-दूसरे के साथ काफी क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर हैं. दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं.

बता दें कि इसके पहले करिश्मा तन्ना ने ब्वॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के लिए जन्मदिन की पार्टी रखी थी. इसमें उन्होंने अपने कई दोस्तों को बुलाया था.

करिश्मा तन्ना इसके पहले पर्ल वी को डेट कर चुकी है. हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया. मगर आज भी दोनों काफी अच्छे दोस्त है. करिश्मा तन्ना उपेन पटेल को डेट कर चुकी है. उपेन पटेल से उनकी नज़दीकिया ‘बिग बॉस 8’ के दौरान बढ़ी थी. नच बलिए में भी उन्होंने उपेन पटेल के साथ हिस्सा लिया था. उपेन पटेल के साथ एक्ट्रेस का काफी सीरियस रिलेशन रह चुका है.

उस समय भी उपेन के साथ उनकी शादी की खबरे आने लगी थी. लेकिन बाद में दोनों का किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और दोनों अलग हो गए.

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना पिछली बार फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ में नजर आईं थीं. वह बसंती गाने पर भी डांस करती नजर आई थी. इसके अलावा करिश्मा कई रियलिटी शो का हिस्सा भी बन चुकी है.

इस लिस्ट में क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कर ले तू भी मोहब्बत, बिग बॉस, झलक दिखला जा, नागिन, कयामत की रात, नच बलिए, खतरों के खिलाड़ी 10 जैसे शोज के नाम शामिल हैं. उन्होंने एक लव स्कूल नामक शो भी होस्ट किया है. एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर की फिल्म संजू में भी अहम रोल अदा किया है.

Back to top button