बॉलीवुड

सोनम कपूर से जुड़े 5 टॉप कंट्रोवर्सी, जिन्हे याद कर के आज भी लोग देते हैं गाली

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय और फैशनेबल अदाकाराओं में से एक मानी जाती हैं। जी हां सोनम कपूर बॉलीवुड में जितना अपनी एक्टिंग के लिए नहीं पहचानी गईं, उससे कहीं जयादा वह अपने ट्विटर पर दिए गए बयान और कमेंट्स के लिए जानी जाती हैं। बता दें कि अपने बिंदास तरीके से विचार रखने वाली सोनम कपूर एक नहीं कई बार कंट्रोवर्सी में फंस चुकी हैं। तो आइए जानते हैं पूरी कहानी…

कंट्रोवर्सी 1

बता दें कि पूर्व ‘मिस वर्ल्ड’ ऐश्वर्या राय और ‘फैशन क्वीन’ सोनम कपूर के बीच उस वक्त तनाव आ गया था जब रेड कारपेट पर ऐश को दूसरी पीढ़ी की ‘आंटी’ कह दिया था। हालांकि, ऐश्वर्या ने ‘कांस फेस्टिवल’ में अपना हुस्न का ऐसा जलवा दिखाया था कि सोनम की खूबसूरती भी फीकी पड़ गई थी।

कंट्रोवर्सी 2

मालूम हो कि सोनम की फिल्म जब प्लेयर्स रिलीज हुई थी तब उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस में मिडिल फिंगर दिखाया था। इससे वह विवादों में आ गई थीं।

कंट्रोवर्सी 3

वहीं अनिल कपूर की होम प्रोडक्शन फिल्म आयशा पर टिप्पणी करते हुए अभय देओल ने कहा था कि इस फिल्म में सोनम की ड्रेस पर ध्यान दिया गया करेक्टर पर नहीं। इसे सुनने के बाद सोनम ने अभय से दोस्ती तोड़ने का ऐलान खुलेआम कर दिया था।

Sonam Kapoor

कंट्रोवर्सी 4

इतना ही नहीं सोनम कपूर अभिनीत फिल्म ‘आई हेट लव स्टोरीज’ पर शोभा डे तक कमेंट कर चुकी है। ऐसे में सोनम ने उनकी कॉस्मेटिक सर्जरी पर ही कमेंट नहीं किया बल्कि उन्हें ‘बुरा लेखक’ तक कह दिया था। हालांकि बाद में सोनम ने अपने इस कमेंट के लिए माफी भी मांगी थी।

कंट्रोवर्सी 5

इसके अलावा सोनम कपूर ने अनुपमा चोपड़ा के इंटरव्यू में कैटरीना को ‘बेशर्म’ कह दिया था और कहा था कि उनके कपड़े ऐसे हैं कि वह उन्हें अपने साथ बुटिक ले जाना चाहती हैं।

Sonam Kapoor

वहीं बता दें कि सोनम कपूर वो एक्ट्रेस हैं जिसे ऐश और प्रियंका के बाद सबसे ज्यादा रेड कारपेट पर चलने का मौका मिला है। इन सबके बावजूद अपने बयानों के कारण वह अक़्सर दूसरे सितारों के निशाने पर आती रही है।

Sonam Kapoor

ऐसे में अब आख़िर में बात सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के वर्क फ्रंट की करें तो वह जल्द ही फिल्म Blind में काम करती नजर आएंगी। ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है। जिसमें सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के साथ पूरब कोहली, विनय पाठक और ललित दुबे भी काम करते नजर आएंगे। गौरतलब हो कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब फैंस को बस इसकी रिलीज का इंतजार है।

Back to top button