बॉलीवुड

Opps: भरे इवेंट में सैकड़ों लोगों के सामने करीना के ब्लाउज़ ने उन्हें दें दिया धोखा, हुई शर्मिंदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. करीना एक ग्लैमर और स्टाइलिश एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती है. वह कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रही हैं. उन्हें चाहने वालो की संख्या भी लाखों में है. करीना ने बॉलीवुड के सभी बड़े सुपरस्टार से लेकर न्यू कमर के साथ काम किया है.

यह एक्ट्रेस हर बार अपने लुक के साथ एक्सपैरीमेंट करती रहती हैं. लेकिन कई बार फैशन उनपर भारी पड़ जाता है. एक बार सेक्सी आउटफिट कैरी करते वक्त ऐक्ट्रेस Oops Moment का भी शिकार हो चुकी है.

kareena kapoor

दरअसल, एक फंक्शन के दौरान करीना के ब्लाउज़ ने उन्हें धोखा दे दिया था. इस फंक्शन में करीना एक व्हाइट कलर की साड़ी पहनकर पहुंची थीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. जिसमें वेस्ट के पास गोल्डन और पल्ले पर ब्लू बॉर्डर दिखाई दे रही थी. उनके सेक्सी लुक के कारण हर कोई उन्हें ही देख रहा था.

kareena-kapoor

यह इवेंट उनके कजिन भाई अरमान जैन की फिल्म के म्यूजिक लॉन्च का था. इसमें न सिर्फ करीना बल्कि करिश्मा कपूर से लेकर लगभग पूरी ही कपूर फैमिली पहुंची थी. अपना सपोर्ट शो करने के लिए एक्ट्रेस वहां पहुंचीं तो कैमरे उनकी ओर घूम गए. इसी बीच उनका ब्लाउज धोखा दे गया.

kareena-kapoor

जिसके बाद करीना ने एक सेफ्टी पिन के जरिए अपने ब्लाउज को संभाला था. उस फंक्शन से करीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

kareena kapoor

आपको बता दें कि, आमतौर पर किसी भी इवेंट में ऐक्ट्रेस के साथ उनकी टीम भी मौजूद रहती है जो उनके इस तरह से सामने आने से पहले ऐसे मूमेंट को संभाल लेती है. लेकिन लगता है कि कजिन से जुड़ा इवेंट होने के कारण बेबो ने इतना ध्यान नहीं लिया और इसी वजह से बड़ी चूक हो गई.

kareena-kapoor

दरअसल, करीना का लुक सामने से तो काफी अच्छा लग रहा था लेकिन बैक पर उस पीन को लगाने के बाद उनका लुक खराब हो गया था. हालांकि ये सब होने के बाद भी करीना ने बेहद ही समझदारी के साथ अपने ब्लाउज को संभाल लिया और पूरे आत्मविश्वास के साथ फंक्शन में शामिल हुईं.

kareena kapoor

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इसी साल दूसरे बेटे को जन्म दिया है. बेटे के जन्म के कुछ समय बाद ही वह दोबारा से काम पर लौट आई है. दूसरे बेटे के जन्म के बाद से ही एक्ट्रेस विवादों में उलझी रही है. उन्होंने बेटे का नाम मुस्लिम शासक जहांगीर के नाम पर रखा है. इस वजह से लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था. ज्ञात होकि उनके बड़े बेटे का नाम तैमूर है इस नाम पर भी काफी विवाद हुआ था.

वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में हैं उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. इससे पहले भी दोनों साथ में काम कर चुके हैं. ऐसे में फैंस दोनों को फिर से साथ देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं. ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है.

Back to top button