बॉलीवुड

जब सलमान खान जेल में थे तब सिर्फ़ एक बार मिलने गयी थी उनकी मां सलमा खान, जानिये क्या थी वजह

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में ‘दबंग खान’ के नाम से मशहूर सलमान खान अक़्सर फ़िल्मी दुनिया के अलावा निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं। जी हां कभी वह अपनी फ़िल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं तो कभी किसी विवाद को लेकर। बता दें कि वर्तमान में सलमान खान अभी अपनी आने वाली फिल्म ‘अंतिम: द फाइल ट्रुथ’ की शूटिंग में बिजी हैं। गौरतलब हो कि उनके फैन्स भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वहीं सलमान आज भले ही एक बड़े स्टार हैं, लेकिन उन्होंने अपनी लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। मां सलमा खान ने एक ऐसे ही किस्से का जिक्र कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान के शो पर किया था जब वह सलमान खान से मिलने के लिए थाने गई थीं। लेकिन वह सलमान से मिलने के लिए जेल नहीं जाया करती थीं।

salman khan

बता दें कि सलमा खान ने उस दौरान फराह खान के शो पर बताया था कि, “मैं वो दिन कभी नहीं भूल सकती। जब मैं इसे ठाणे जेल मिलने के लिए गई थी। सलमान ने अपने जीवन में हर मुश्किल का डटकर सामना किया है। मैं सलमान के इस एटीट्यूड से बहुत खुश भी हूं। इसके बाद मैं सलमान से कभी किसी जेल में मिलने के लिए नहीं गई। ये आर्थर रोड में भी रहा। आपको पता है जेलर भी मुझसे कह रहे थे कि पता नहीं क्यों इसे जेल में लाया गया है। तब मुझे बहुत बुरा भी लगा था कि पता नहीं हमारे साथ ही ऐसा क्यों हो रहा है।”

वहीं मालूम हो कि सलमान खान ने जवाब देते हुए कहा था कि, “ये बहुत अच्छी बात है कि मां ने मुझे अन्य जेलों में नहीं देखा। मैंने जेल में जाने से पहले ही फैसला कर लिया था कि जैसे मैं अंदर जा रहा हूं तो जब बाहर आऊंगा तो ऐसा ही दिखूंगा।

Salman Khan

” इतना ही नहीं सलमा ने आगे बताया था कि, “हमारे घर के बाहर बहुत ज्यादा भीड़ जमा हो जाती है तो बिल्डिंग में रह रहे अन्य लोगों को भी परेशानी होती है तो पुलिस वाले भी मुझसे आकर कहते थे कि सलमान से कहिए कि एक बार बाहर आकर हाथ हिला दे। अगर ये घर पर होता है तो मैं इसे बाहर जाने के लिए कहती हूं।”

Salman Khan

इसके अलावा एक बार सलमान खान के पिता सलीम खान ने एक अन्य इंटरव्यू में बताया था कि, “सलमान की शादी नहीं होने के पीछे बहुत सारे कारण हैं, लेकिन एक मुख्य कारण यह है कि वो हर लड़की में अपनी मां को खोजता है। लेकिन वो ये समझने की कोशिश नहीं करता कि ऐसा नहीं हो सकता है। अब क्योंकि साथ में काम करते हैं तो एक्ट्रेस का या साथी का स्वभाव अच्छा लगने लगता है तो आपको वो पसंद भी आने लगती है। ऐसा इसके साथ भी कई बार हुआ है, लेकिन इसके साथ ऐसी परेशानी भी लगातार बनी रहती है।”

वहीं आख़िर में बात सलमान के आगामी फ़िल्म की करें तो सलमान आने वाले समय में ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) का हिस्सा बनने वाले है। जिसका निर्दशन महेश मांजरेकर ने किया है। इसके अलावा यह पहली बार है जब सलमान खान (Salman Khan) अपने बहनोई आयुष (Aayush Sharma) के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं।

फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) सिख कॉप के किरदार में नजर आएंगे। वहीं, आयुष  (Aayush Sharma) गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे हैं। बता दें कि मूवी में दोनों सितारों का आमना-सामना होगा और आयुष  (Aayush Sharma) ने अपने किरदार के लिए बहुत मेहनत की है।

Back to top button