बॉलीवुड

Video: सैफ अली खान को सता रहा डर, कहा- घर बैठा रहा तो और बच्चे हो जाएंगे

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनता सैफ अली खान और अभिनेत्री रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी आगमी फिल्म को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं. दोनों की आगामी फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल है. यह फिल्म जल्द ही रिलीज होगी और दोनों ही कलाकार अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं.

रानी मुखर्जी और सैफ अली खान अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा’ के सेट पर भी पहुंचे. इस दौरान फिल्म की टीम ने कपिल के साथ ख़ूब मस्ती-मजाक किया. इसी बीच सैफ ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर सब हंस पड़े.

rani mukerji and saif ali khan

बता दें कि, इस सप्ताह के अंत में बंटी और बबली 2 के कलाकार कपिल शर्मा के शो पर नज़र आने वाले हैं. आगामी एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिलहाल इस एपिसोड के प्रोमो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहे हैं. कई वीडियो में सभी खूब हंसी-मजाक करते हुए देखें जा सकते हैं.

कपिल अपने मेहमानों से उनकी पर्सनल व प्रोफेशनल फ्रंट के बारे में चुटकी लेते नज़र आए. इसी बीच कपिल ने सैफ अली खान से बड़ा मजेदार सवाल कर लिया. उन्होंने पूछा कि, ‘आखिर किस वजह से उन्होंने 2021 में लगातार चार प्रोजेक्ट पूरे किए हैं? क्या वो अपने परिवार के बढ़ने से चिंतित हैं?’

कपिल का सवाल जितना मजेदार था उससे ज्यादा मजेदार सैफ अली खान का जवाब रहा. सैफ के मजाकिया अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. अभिनेता ने कॉमेडियन के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, ‘मुझ पर फैमिली बढ़ जाने का प्रेशर नहीं है. बल्कि मुझे डर यह है कि अगर मैं घर बैठा रहूं तो शायद और बच्चे हो जाएंगे’.

वहीं कपिल के शो पर सैफ अभिनेत्री रानी मुखर्जी की भी चुटकी लेते हुए दिखें. दरअसल, रानी ने मशहूर फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा से शादी की है और चोपड़ा परिवार का हिस्सा बनने पर सैफ ने रानी को लेकर मजाकिया अंदाज में कहा कि पहले हम साथ में चेक का इंतजार करते हैं और अब मैं अकेला इंतजार करता हूं कि ये मेरा चेक कब साइन करेगी. इस पर सभी लोग हंसने लगते हैं.


3 बेटे और एक बेटी के पिता हैं सैफ अली खान…

बता दें कि, सैफ अली खान कुल चार बच्चों के पिता हैं. उनकी एक बेटी और तीन बेटे हैं. सैफ अली खान ने साल 1991 में अभिनेत्री अमृता सिंह से प्रेम विवाह किया था. अमृता और सैफ दो बच्चों के माता-पिता बने. बेटी का नाम सारा अली खान है जो कि बॉलीवुड अभिनेत्री हैं. वहीं बेटा इब्राहिम अली खान हैं. हालांकि शादी के 13 सालों के बाद सैफ और अमृता ने साल 2004 में तलाक ले लिया था.

saif ali khan and kareena kapoor

सैफ अली खान ने बाद में अभिनेत्री करीना कपूर को डेट किया था और कुछ सालों की डेटिंग के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली थी. साल 2016 में दोनों बेटे तैमूर अली खाना के माता-पिता बने थे जबकि इसी साल की शुरुआत में करीना ने एक और बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम जहांगीर अली खान हैं.

फिल्म बंटी और बबली की बात करें तो यह फिल्म 19 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म के जरिए लंबे समय बाद सैफ और रानी साथ में काम कर रहे हैं. सैफ और रानी के साथ फिल्म में अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी अहम रोल निभाते हुए नज़र आने वाली हैं.

Back to top button