दिलचस्प

रेस्टोरेंट में खाने के बाद रातों-रात युवक का खाली हो गया पूरा बैंक अकाउंट, जानिए पूरा मामला..

व्यक्ति चाहें वह अमीर हो या ग़रीब भूख पर किसी का कंट्रोल नहीं होता। इतना ही नहीं कई बार ऐसा होता है, कि जब हम एक अच्छे रेस्तरां (Expensive Restaurant) में खाना खाने के लिए पहुंचते हैं, तो फूड आइटम्स के रेट देखे बिना ही ऑर्डर (Food Order) दे देते हैं। जी हां ऐसा ही कुछ बीते दिनों यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) में एक शख्स के साथ हुआ।

बता दें कि शख्स ने भी लंदन (London) के सबसे महंगे रेस्तरां में डिनर करने के बाद जब बिल देखा, तो उसका दिल ही बैठ गया और ये बिल उतना ही था। जितना उसके अकाउंट में पैसा था। आइए ऐसे में जानते हैं यह दिलचस्प कहानी…

Nusr-Et Steakhouse

वैसे यह तो हम सभी जानते हैं कि हर शख्स बड़े और महंगे रेस्टोरेंट में खाना खाना पसंद करता है, लेकिन कभी-कभी बड़े आलीशान रेस्टोरेंट की फूड आइटम्स रेट लिस्ट देखकर लोग दबे पांव बाहर आना बेहतर समझते हैं, लेकिन एक शख्स को लंदन के बड़े होटल में खाना आर्डर करना उस वक्त महंगा पड़ गया, जब उसने डिनर करने के बाद बिल देखा।

जी हां बिल देखते ही उसके चेहरे की हवाइयाँ उड़ गई और वह सोच में पड़ गया कि आख़िर खाने का बिल इतना ज़्यादा कैसे हो सकता है! वहीं इस घटना के बाद उस रेस्तरां का बिल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Nusr-Et Steakhouse

बता दें कि, पूरा मामला यूनाइटेड किंगडम में लंदन के सबसे महंगे रेस्तरां का है, जहां नुसर-एट स्टीकहाउस (Nusr-Et Steakhouse) रेस्टोरेंट में शख्स खाना खाने पहुंचा था। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक लंदन के नाइट्सब्रिज में ‘सॉल्ट बे’ के नए खुले रेस्तरां में युवक जमील अमीन अपने चार दोस्तों के साथ डिनर के लिए पहुंचा था। डिनर करने के बाद जब जमील को बिल मिला तो उसने सोशल मीडिया पर उसको शेयर करते हुए अपना दुख जाहिर किया।

Nusr-Et Steakhouse

बिल देखकर युवक की आंखें रह गई फटी की फ़टी…

बता दें कि युवक को मिलने वाला बिल 1,812.40 पाउंड का था, जो भारतीय रुपयों के अनुसार 1 लाख 82 हजार रुपए से भी ज्यादा का था। वहीं इस बिल में जो सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात थी। वह यह कि सिर्फ एक फूड आइटम की कीमत 63 हजार रुपए से ज्यादा थी। इसके अलावा 4 एनर्जी ड्रिंक रेड बुल की रेट नार्मल रेट से कहीं ज्यादा 44 ब्रिटिश पाउंड थी। इसके अलावा रेस्तरां ने सर्विस चार्ज के नाम का करीब 24 हजार रुपए भी बिल में जोड़ा था।

Nusr-Et Steakhouse

4 रेड बुल के लिए 44 ब्रिटिश पाउंड…

Nusr-Et Steakhouse

वहीं इस बिल की फोटो शेयर करते हुए युवक ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मेरा पूरा बैंक बैलेंस सिर्फ एक रात में खत्म हो गया। ट्विटर पर जमील अमीन ने लिखा कि 4 रेड बुल के लिए 44 महान ब्रिटिश पाउंड। इधर, जैसे ही शख्स ने बिल की कॉपी सोशल मीडिया पर शेयर की, लोगों ने रेस्तरां को खोजना शुरू कर दिया। इसी के साथ हैरान करने वाले रिएक्शन भी दिए। बता दें कि इस पोस्ट को हजारों लोग लाइक औऱ रीट्वीट कर चुके है।

Nusr-Et Steakhouse

वहीं आख़िर में आपको बता दें कि ये रेस्तरां तुर्की में रहने वाले पेशे से शेफ नुसरत गोकसे का है। Salt Bae या Nusret Gokce नाम का रेस्तरां लंदन में साल 2017 में बना था, जो काफी महंगा है। इसके अलावा तुर्की शेफ नुसरत गोकसे इंटरनेट पर भी काफी छाए हुए रहते हैं। इंस्टाग्राम पर शेफ के 38 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और उनका 2017 में मीट पर नमक डालने का अंदाज काफी वायरल हुआ था। इसके अलावा उनके चश्मे और ड्रेसिंग सेंस की भी लोगों ने काफी तारीफ की थी।

Back to top button