बॉलीवुड

टॉवल में लिपटकर अभिनेत्री ने दिखाई अदाएं, Video देख फैंस का मन डोला, बोले- ये टॉवल भी हटा दो..

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां कब कौन फेमस हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। हम यहां कई आम इंसानों को पॉपुलर होता देख चुके हैं। ऐसे में टीवी और फिल्म की दुनिया के सितारें भी इसका पूरा लाभ लेने से पीछे नहीं हटते हैं। वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। यह उनकी फैन फॉलोइंग और लोकप्रियता बड़ा देता है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं संजीदा

इन दिनों कुछ अभिनेत्रियों ने सुर्खियों में बने रहने के लिए बोल्ड फोटोशूट करवा उसे सोशल मीडिया पर साझा करना शुरू कर दिया है। कभी कोई अभिनेत्री छोटे कपड़ों में हॉट फोटोशूट करवा लेती है, तो कभी कोई टॉपलेस ही हो जाती है। इस तरह की हरकतें उन्हें फटाक से सोशल मीडिया पर वायरल कर देती हैं। अब लगभग सभी एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट तस्वीरें साझा करती हैं। इस लिस्ट में टीवी जगत की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) का नाम भी शुमार है।

इंस्टाग्राम पर हैं 44 लाख फॉलोअर्स

संजीदा के इंस्टाग्राम पर 44 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। यहां वे अपनी सुंदर तस्वीरें साझा कर फैंस की तारीफ़ें बटोरती रहती हैं। उनके लिए बोल्ड और ग्लैमरस फोटोशूट कराना लगभग रोज का ही काम है। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा बोल्ड फोटोशूट कराया जिसने इंटरनेट पर आग लगा दी।

भीगे बदन के साथ टॉवल में किया फोटोशूट

संजीदा शेख वैसे तो कई हॉट फोटोशूट करवाती हैं लेकिन इस बार उन्होंने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी। उन्होंने अपने बाथटब में भीगे बदन के साथ टॉवल में लिपट कर फोटोशूट करवाया। उन्होंने इस दौरान कई तस्वीरें क्लिक करवाई और उनका एक वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रहा है। फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार लूटा रहे हैं।

फैंस की हो गई बल्ले-बल्ले

फैंस को संजीदा का यह बोल्ड अवतार बड़ा पसंद आया। वे इस पोस्ट पर धड़ाधड़ कमेंट्स भी कर रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा “हाय! अब मार ही डालोगी क्या?” वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया “इस समय आपका ये टॉवल सबसे ज्यादा नफरत की जाने वाली चीज है। इसे हटा दो।” यूजर का मतलब था कि काश ये टॉवल भी नहीं होता। वहीं एक शख्स लिखता है “आपकी सुंदरता लाजवाब है। आप मेरी फेवरेट हैं।” बस इसी तरह और भी कई दिलचस्प कमेंट्स आने लगे।

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)


संजीदा शेख ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। वे ‘क्या होगा निम्मो का’, ‘लव का है इंतजार’ और ‘एक हसीना थी’ जैसे टीवी सिरियल्स में नजर आ चुकी हैं। छोटे पर्दे के अलावा वे फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम कर रही हैं। उन्हें आखिरी बार ‘तैश’ फिल्म में देखा गया था।

संजीदा का जन्म 20 नवंबर 1984 को कुवेत में हुआ था। वह 36 साल की हैं। उन्होंने 2012 में आमिर अली से निकाह किया था। वे भी टीवी इंडस्ट्री में एक्टर हैं। संजीदा-आमिर की 2019 में सरोगेसी के माध्यम से एक बेटी हुई थी जिसका नाम उन्होंने आर्या रखा है। वर्तमान में ये कपल अलग-अलग रह रहा है। हालांकि दोनों ने अभी तक तलाक नहीं लिया है।

Back to top button