बॉलीवुड

मोहम्मद कैफ ने इतने सालों बाद अब जाकर बताया आखिर उनके और कैटरीना कैफ के बीच क्या है रिश्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी की ख़बरों को लेकर सुर्ख़ियों में है. ख़बरों की माने तो वह दिसंबर के सेकेंड वीक में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ साथ फेरे ले सकती है. इसी बीच सोशल मीडिया यूज़र कैटरीना कैफ और एक्स क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammed Kaif) को एक-दूसरे के साथ जोड़कर तरह-तरह के मीम्स और जोक्स बना रहे है. यह पहली बार नहीं है, इसके पहले भी कैटरीना को लेकर कई सवाल पूछे जा चुके हैं, जिस पर मोहम्मद कैफ ने इस तरह रिएक्शन दिया था.

katrina kaif and mohammad kaif relation

आज से 3 साल पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने 2018 में ट्विटर पर AskKaif सेशन रखा था, जिसमें कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनसे सवाल किए थे. इसी दौरान एक यूजर ने उनसे पूछा था कि क्या वह बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से रिलेटेड हैं. इस पर मोहम्मद कैफ ने कहा था, ये काफी दिलचस्प है. अभी तक रिलेटेड नहीं हूं, मैं पहले से ही खुशी-खुशी शादीशुदा जिंदगी बीता रहा है. लेकिन एक दिलचस्प कहानी सुनी कि कैटरीना को उनका उपनाम कैफ कैसे मिला, उस कहानी के अनुसार ही मेरा और उनका कनेक्शन है.


katrina kaif and mohammad kaif relation

कैटरीना की मां ब्रिटिश और पिता कश्मीरी है
एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के नाम में ‘कैफ’ होने के बारे में Quora पर एक यूजर ने लिखा था कि, कैटरीना का जन्म हॉन्गकॉन्ग में हुआ था. कैटरीना के पिता एक कश्मीरी और माँ सुसैन टरकोटे ब्रिटिश मूल की है. जब एक्ट्रेस छोटी थी उसी समय इनके माता-पिता तलाक लेकर अलग हो गए थे. एक इंटरव्यू में खुद एक्ट्रेस ने बताया था कि हमारी परवरिश में मेरे पिता का धार्मिक और सामाजिक मामलों में किसी भी तरह का कोई योगदान नहीं था.

katrina kaif with mother

katrina kaif sister

एक्ट्रेस कैटरीना ने इस वजह से रखा कैफ सरनेम
ज्ञात होकि पहले कैटरीना अपनी मां का सरनेम Turquotte इस्तेमाल करती थी. मगर जब वह भारत आई तो उन्होंने अपने पिता का सरनेम ‘कैफ’ रख लिया. कई बार सोशल मीडिया पर ये दावा किया जाता रहा है कि, कैटरीना ने मोहम्मद कैफ के नाम पर ही अपना सरनेम बदलकर कैफ कर लिया था, क्योंकि जब वह फिल्म्स में आई तो उस समय मोहम्मद कैफ का टीम इंडिया में काफी बड़ा नाम था.

katrina kaif with mother

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की हाल ही में दिवाली पर उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज़ हुई है. कैटरीना की ये फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है. इसके बाद वह ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ फिल्मों में नजर आने वाली है. वहीं, विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम’ कुछ दिनों पहले रिलीज हुई थी.

katrina kaif and vicky kaushal wedding news

विक्की कौशल जल्द ही महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सारा अली खान भी नजर आ सकती हैं. इसके अलावा वो सैम बहादुर, मिस्टर लेले में मुख्य किरदार में दिखाई देंगे.

Back to top button