राजनीति

रोज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दूसरों पर आरोप लगाने वाले नवाब मलिक फंसे मुश्किलों में, 2 केस दर्ज

राज्यपाल कोश्यारी से मिला समीर वानखेड़े का परिवार, नवाब मलिक से नाराज है समीर का परिवार

एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे के साथ जानबूझकर पंगा लेने वाले, महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक अब अपने ही खेल में फंस गए हैं। रोज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर और ट्विटर पर ट्वीट कर दूसरों पर आरोप लगाने वाले नवाब मलिक खुद मुश्किलों में घिर गए हैं। मंगलवार को मुंबई में नवाब मलिक पर दो मुकदमे दर्ज किए गए।

समीर वानखेड़े के परिवार ने महाराष्ट्र के महामहिम राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मिलकर अपनी स्थिति के बारे में जानकारी दी। समीर वानखेड़े के परिवार ने नवाब मलिक और वानखेड़े के बीच चल रहे संग्राम से महामहिम राज्यपाल को अवगत कराया। महामहिम राज्यपाल से मिलने समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव वानखेड़े, उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस क्रांति रेडकर और बहन यासमीन मलिक गई थीं।

महामहिम राज्यपाल से मुलाकात के बाद परिवार ने मीडिया से बातचीत की। समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव वानखेड़े ने मीडिया को बताया कि, “मैं, मेरी बेटी और मेरी बहू हम तीनों राज्यपाल साहब को निवेदन देने गए थे, और हम लोगों ने राज्यपाल साहब को निवेदन दे दिया है। राज्यपाल महोदय ने आश्वासन दिया है कि सब ठीक हो जाएगा। हम निवेदन देने आए थे, हमने निवेदन दे दिया।”


समीर वानखेडे की पत्नी क्रांति रेडकर ने भी मीडिया से बातचीत की, उन्होंने मीडिया से कहा- “जो भी है हमने बता दिया है, जो हमारे साथ हो रहा है। देखिए यह सच की लड़ाई है, ऐसा नहीं है कि हम लोगों का बहुत बड़ा कंप्लेन है कोई, हम वहां रोने गाने नहीं गए थे। हमें इतना ही कहना है कि यह सच की लड़ाई है और हम यह लड़ने वाले हैं। हमें सिर्फ हिम्मत चाहिए। राज्यपाल ने हमें हौसला दिया। उन्होंने हमें आश्वासन भी दिया।”

awab malik and sameer wankhede

आपको बता दें कि मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद, नवाब मलिक ने उस केस की जांच कर रहे एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखड़े के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। नवाब मलिक ने समीर वानखेडे के खिलाफ कई सारे संगीन आरोप लगाए थे, और उन्हें इस केस से हटाने की मांग की थी। मलिक ने समीर की नौकरी पर भी सवाल उठाए थे।

awab malik and sameer wankhede

नवाब मलिक ने समीर के पिता, उनकी पत्नी, उनकी बहन, दिवंगत मां और साली को भी अपने इस सियासी चाल में घसीट लिया था, जिसके बाद परिवार ने नवाब मलिक पर नाराजगी जताई थी । इसी नाराजगी का नतीजा हुआ कि मंगलवार को मुंबई में नवाब मलिक पर दो केस दर्ज कर लिए गए ।

पहला मुकदमा समीर वानखेडे की साली ने गोरेगांव थाने में दर्ज कराई, जबकि दूसरा मुकदमा समीर की पत्नी क्रांति रेडकर ने दर्ज करवाई। आपको बता दें कि समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव वानखेड़े ने नवाब मलिक के खिलाफ कोर्ट में 1.25 करोड़ की मानहानि का दावा भी ठोक रखा है।

Back to top button