बॉलीवुड

पति की मारपीट से तंग आकर इन टीवी एक्ट्रेस ने लिया था तलाक, एक ने तो कर ली आत्महत्या

एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) पर शारीरिक हिंसा का आरोप लगाया है. जिसके बाद से एक्ट्रेस अस्पताल में और उनके पति जेल में बंद है. आज इस आर्टिकल में हम आपको बताते है, पूनम से पहले कितनी एक्ट्रेस घरेलु हिंसा का शिकार हुई है.

poonam pandey

वाहबिज दोराबजी (Vahbiz Dorabjee)

Vahbiz Dorabjee

अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी और विवियन डीसेना का तलाक काफी सुर्खियां में रहा है. वाहबिज ने विवियन पर अन्य आरोपों के साथ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. दोनों को प्यार की एक कहानी के सेट पर प्यार हुआ था. यह कपल अपनी शादी के सिर्फ 3 साल बाद ही अलग हो गया था.

मंदाना करीमी (Mandana Karimi)

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था. मॉडल से एक्ट्रेस बनी मंदाना ने अपनी अर्जी में कहा था कि वह 2012 में मॉडलिंग और एक्टिंग करने के लिए भारत आई थीं और एक कॉमन फ्रेंड के जरिए गौरव से मिलीं. कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने जुलाई 2016 में सगाई कर ली और फिर जनवरी 2017 में शादी की. शादी के बाद दोनों के बीच लड़ाई होने लगी. मंदाना ने अपने सास-ससुर पर भी प्रताड़ना के आरोप लगाए थे.

दलजीत कौर (Dalljiet Kaur)

daljeet kaur

नच बलिए 4 की विजेता दलजीत कौर भनोट ने अपने पति शालीन भनोट पर छह साल तक लगातार प्रताड़ित करने और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. दलजीत कौर ने एक्टर शालीन भनोट से 2009 में शादी की थी. दलजीत अब अपने पति से अलग हो चुकी हैं और अपने बेटे जायडन के साथ रह रही हैं. एक्ट्रेस और उनके पति दोनों अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. दलजीत कौर एक सिंगल मदर बनकर रह रही है.

दीपशिखा नागपाल (Deepshikha Nagpal)

deepshikha nagpal

एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल ने 1997 में जीत उपेंद्र से शादी की थी. इन दोनों के दो बच्चे है. बेटी विधिका और बेटा विहान. शादी के 10 साल बाद 2007 में इनका तलाक हुआ था. 2012 में दीपशिखा ने केशव अरोड़ा से दूसरी शादी की. वर्ष 2016 में दीपशिखा ने केशव पर मारपीट करने का आरोप लगाया था. दीपशिखा ने बाद में केशव से भी तलाक ले लिया था. आज वह अकेले ही अपने बच्चों का लालन-पालन कर रही है.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)

shweta tiwari

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी, जिन्होंने पहली बार अभिनेता राजा चौधरी से शादी की थी. उन्होंने तलाक लेते समय राजा चौधरी पर शारीरिक शोषण और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. राजा को तलाक देने के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी. श्वेता ने दूसरे पति पर भी शारीरिक शोषण और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और उनसे भी तलाक ले लिया. श्वेता अब बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ पति से अलग रहती हैं.

डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly)

डिंपी गांगुली ने एक रियलिटी शो में राहुल महाजन से शादी की थी. अपनी शादी के कुछ महीनों बाद, डिंपी ने राहुल पर हिंसा के आरोप लगते हुए उनके घर को छोड़ दिया था. डिंपी गांगुली ने अपने शरीर पर चोट के निशान भी दिखाए थे. डिंपी ने यहां तक कहा था कि एक बार झगड़े के दौरान राहुल ने उन पर बंदूक तान दी थी.

प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee)

pratyusha bejrji

एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी कभी राहुल राज सिंह के साथ रिलेशनशिप में थीं. प्रत्यूषा ने बाद में राहुल के खिलाफ धोखा देने और मारपीट का मामला दर्ज कराया था. बता दें कि प्रत्यूषा बनर्जी 1 अप्रैल, 2016 को अपने घर में फांसी के फंदे से लटकी मिली थीं. उनकी मौत आज भी एक रहस्य बनी हुई है.

रुचा गुजराती (Rucha Gujarati)

24 अक्टूबर, 2010 को रुचा ने मुंबई के बिजनेसमैन मितुल सांघवी से शादी की थी. यह शादी महज़ 3 साल ही चली थी. रुचा ने ससुरालवालों पर मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था.

वैष्णवी धनराज (Vaishnavi Dhanraj)

Vaishnavi Dhanraj

वैष्णवी धनराज ने भी अपने पति नितिन के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. बाद में उन्होंने तलाक की अर्जी लगाई थी.

रश्मि देसाई (Rashami Desai)

rashmi desai

रश्मि देसाई ने अपने बॉयफ्रेंड नंदीश संधू के साथ धौलपुर में 2012 में शादी की थी. दोनों टीवी शो ‘उतरन’ के सेट पर ही मिले थे. शादी के 4 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था.

Back to top button
?>