बॉलीवुड

शादी करने जा रही TV की ये 6 मशहूर और ख़ूबसूरत एक्ट्रेस, कोई नवंबर, कोई दिसंबर में बनेंगी दुल्हन

देश में एक बार फिर से शादियों के सीजन की शुरुआत हो चुकी है. देवउठनी एकादशी के दौरान देश में ढेरों शादियां होगी और यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा. आम लोग तो इस दौरान शादी के बंधन में बंधेंगे ही वहीं छोटे पर्दे के भी कई कलाकार इस दौरान शादी करने वाले हैं.

हालांकि टेलीविजन की कई अभिनेत्रियों के दुल्हन बनने पर फैंस की निगाहें टिकी हुई है और फैंस कई टीवी एक्ट्रेस को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं. बता दें कि जल्द ही नीचे बताई जा रही ये 6 टीवी अदाकारा शादी करने जा रही हैं. तो चलिए आपको इन 6 अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं..

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya)…

shraddha arya

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, टीवी की जानी-मानी अदाकारा श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) की शादी के दिन बेहद नजदीक है. बताया जा रहा है कि अभिनेत्री श्रद्धा आर्या 16 नवंबर को शादी करने जा रही हैं. उनकी शादी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में होगी. जिसमें केवल परिवार के ही लोग शामिल होंगे.

पूनम प्रीत (Poonam Preet)…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Preet Bhatia (@poonampreet7)

पूनम प्रीत (Poonam Preet) भी जल्द शादी के बंधन में बंधेंगी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि, पूनम प्रीत टीवी सीरियल ‘नामकरण’ में नज़र आ चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस टीवी अदाकारा की शादी 26 नबंवर 2021 को होने जा रही हैं. पूनम भी दिल्ली में ही विवाह बंधन में बंधेंगी.

मौनी रॉय (Mouni Roy)…

mouni roy

मौनी रॉय आज चाहे एक बॉलीवुड अदाकारा बन चुकी हों हालांकि उनकी पहचान एक टीवी अदाकारा के रुप में भी होती हैं. वे छोटे पर्दे पर लंबे समय तक काम करती रही है. बताया जा रहा है कि, मौनी साल 2022 में शादी करेंगी. वे फिलहाल सूरज नांबियार के साथ रिश्ते में है. ख़बरे है कि मौनी अपने बॉयफ्रेंड सूरज से जनवरी 2022 में भारत से बाहर दुबई में शादी करने वाली हैं.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)…

Ankita Lokhande

अंकिता लोखंडे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. दोनों करीब 6 साल तक रिश्ते में रहे थे और सुशांत से अलग होने के बाद अंकिता का दिल विक्की जैन पर आया था. दोनों खुल्लम-खुल्ला एक-दूसरे पर इश्क लुटाते हुए नज़र आते हैं और अब जल्द ही दोनों अपने रिश्ते को नया नाम देने जा रहे हैं. दिसंबर 2021 में अंकिता और विक्की शादी करेंगे. बताया जा रहा है कपल की शादी की रस्में 12,13,14 दिसंबर को निभाई जाएगी.

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee)…

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) छोटे पर्दे की एक लोकप्रिय अदाकारा हैं. बता दें कि, वे बिग बॉस 14 का भी हिस्सा रह चुकी हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी पहले ही यह ख़ुलासा आकर चुकी थी कि जल्द ही वे शादी करेंगी. अब खबरें आ रही है कि एक्ट्रेस साल 2022 में विवाह बंधन में बंधेंगी.

उन्होंने अपने एक साक्षात्कार में कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए ख़ुलासा किया था कि अगर सब ठीक रहा तो वो 2022 तक शादी कर लेंगी.

ग्रेसी सिंह (Gracy Singh)…

Gracy Singh

ग्रेसी सिंह छोटे पर्दे के साथ ही हिंदी सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं. बताया जा रहा है कि साल 2022 में ग्रेसी सिंह विवाह बंधन में बंध जाएगी. बता दें कि ग्रेसी अभिनेता आमिर खान की साल 2001 में आई फिल्म ‘लगान’ में नज़र आ चुकी हैं.

Back to top button