दिलचस्प

मेहंदी लगवा रही थी मां, अचानक लगी जोरों की भूख, फिर बेटे ने जो किया वह दिल जीत लेगा – Video

एक मां को अपना बच्चा बहुत प्यारा होता है। वह उसकी खुशी के लिए कुछ भी कर सकती है। वह अपने बच्चे को तकलीफ में नहीं देख सकती है। वहीं दूसरी ओर बच्चे को भी अपनी मां सबसे प्यारी होती है। वह बचपन से ही उसका ख्याल रखना शुरू कर देता है। इसका एक प्यारा सा उदाहरण इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल इस वायरल वीडियो में एक मां सैलून में मेहंदी लगवाती है। इस दौरान उसे भूख लगती है। ऐसे में उसका बेटा जो काम करता है वह देख आपका दिन बन जाएगा।

मां ने लगाई मेहंदी

महिलाओं को हाथों में मेहंदी लगाने का बड़ा शौक होता है। मेहंदी से उनके हाथों की सुंदरता में चार चाँद लग जाते हैं। मेहंदी लगाने का बस एक यही नुकसान होता है कि उसके सूखने तक आप अपने हाथों से कोई काम नहीं कर पाते हैं। ऐसे में यदि आपको भूख लगे और आपका कुछ खाने पीने को मन हो तो बड़ी दिक्कत आती है। बस ऐसा ही कुछ वीडियो में दिखाई दे रही महिला के साथ भी हुआ। वह सैलून में बैठ अपने दोनों हाथों में मेहंदी लगवा रही है। इस दौरान उसे भूख लग जाती है। अब चुकी उसके दोनों हाथ मेहंदी से भरे हुए हैं तो उसका छोटा सा बेटा मदद को आगे आता है।

बेटे ने मां को खिलाया खाना

महिला का छोटा सा बेटा अपनी मां को अपने हाथों से खाना खिलाता है। वह एक टिफिन बॉक्स में से मां को भोजन कराता है। बच्चे का मां के प्रति ये प्यार देख हर कोई भावुक हो जाता है। यह पूरी घटना एक शख्स अपने कैमरे में कैद कर लेता है। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर gracesalons नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा “ये छोटा बच्चा कितना क्यूट है। उसकी मम्मी मेहंदी लगवा रही है तो वह अपने हाथों से उसे खाना खिला रहा है।”

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस क्यूट से वीडियो को देख लोगों ने भी बड़ी शानदार प्रतिक्रियाएं दी। एक यूजर ने कहा “बहुत ही प्यारा बच्चा है।” फिर दूसरे ने कहा “मां को अपने बच्चे पर कितना गर्व हो रहा होगा। यही हमारी इंडियन वैल्यूज और इंडियन कल्चर है।’ इसके बाद एक बंदा कमेंट कर लिखता है “मां ने अपने बच्चे को बहुत ही अच्छे संस्कार दिए हैं। ये बड़ा होकर मां का नाम रोशन करेगा। एक अच्छा इंसान बनेगा।” बस इसी तरह और भी कई लोग बेटे की तारीफ़ों के पूल बांधने लगे।

देखें वीडियो-


वैसे आपको बच्चे का यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही इसे अपने साथियों के साथ शेयर करना न भूलें।

Back to top button