बॉलीवुड

एक्ट्रेस पूनम पांडे अस्पताल में भर्ती, सिर, पति ने की पिटाई,आंख और चेहरे पर गंभीर चोटें आईं

फिल्म अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे एक बार फिर खबरों में आ गई हैं। हमेशा किसी न किसी विवाद में पड़ कर फेम पाने वाली पूनम पांडे इस बार अपने पति के साथ मारपीट को लेकर सुर्खियों में हैं।  दरअसल Poonam Pandey ने अपने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट का आरोप लगाया है।

Poonam Pandey

पूनम पांडे के इस आरोप के बाद मुंबई पुलिस ने सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सैम बॉम्बे ने पूनम को इतना पीटा है कि उनके सिर, आंख और चेहरे पर गंभीर चोटें आ गई हैं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बाबत मुंबई पुलिस से पूछने पर पता चला कि पूनम पांडे के सिर, आंख और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं।

Poonam Pandey

पुलिस के मुताबिक, शिकायत दर्ज कराने के बाद एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुम्बई पुलिस ने बताया कि “सैम बॉम्बे के खिलाफ IPC (आईपीसी) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। अभिनेत्री के सिर, आंख और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं।”

आपको बता दें कि पूनम पांडे अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं। उनके और पति के बीच सबसे पहला विवाद कौन सा था, ये बताएं उससे पहले पूनम के पति सैम बॉम्बे कौन हैं यह जानिए।

कौन है सैम बॉम्बे ?

Poonam Pandey

सैम अहमद बॉम्बे का जन्म और पालन-पोषण दुबई में हुआ । पूनम पांडे से शादी करने से पहले सैम ने मॉडल एले अहमद से शादी की थी। प्रोफेशनल तौर पर सैम एक फिल्म निर्माता, निर्देशक और संपादक हैं। उन्होंने दीपिका पादुकोण, तमन्ना भाटिया, अल्लू अर्जुन और युवराज सिंह जैसी हस्तियों के साथ विज्ञापन-फिल्म निर्माता के रूप में काम किया है।

Sam Bombay

उन्होंने टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी और विद्युत जामवाल के साथ ‘बेफिक्रा’ और उर्वशी रौतेला-स्टारर संगीत वीडियो ‘गल बन गई’ का भी निर्देशन किया है। पूनम पांडे और सैम बॉम्बे तीन साल तक रिलेशनशिप में रहे, जिसके बाद उन्होंने बांद्रा में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया।

poonam pandey

इस जोड़े ने पिछले साल 27 जुलाई को लॉकडाउन के दौरान रिंग सेरेमनी की और फिर बेहद सादगीपूर्ण तरीके से शादी कर ली। शादी 1 सितंबर को हुई थी और इसमें परिवार और कुछ दोस्त शामिल हुए थे।

शादी के बाद सबसे पहला विवाद कब हुआ ?

poonam pandey

अपनी शादी के महज तीन हफ्ते बाद पूनम पांडे ने अपने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई। ये दोनों गोवा में छुट्टियां मना रहे थे उसी दौरान इनके बीच विवाद शुरू हो गया। उस वक्त अभिनेत्री ने खुद खुलासा किया था कि “सैम और मेरे बीच एक बहस चल रही थी, जो अचानक बहुत ज्यादा बढ़ गई, और मेरे पति ने मुझे मारना शुरू कर दिया।

poonam pandey

उसने मेरा गला घोंट दिया और मुझे लगा कि मैं मरने वाली हूं। उसने मेरे चेहरे पर मुक्का मारा, मेरे बालों को खींचा। उसने मेरे साथ मारपीट की। किसी तरह, मैं बचकर कमरे से बाहर निकली। इसके बाद होटल स्टाफ ने पुलिस को बुलाया, जो उसे (सैम को) उठा ले गए। मैंने उसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी।”

यह है पूनम की शादी के बाद का सबसे पहला विवाद, जिसे खुद Poonam ने बताया था। फिलहाल हाल में हुई मारपीट की घटना की पुलिस जांच कर रही है। इस वक्त पूनम अस्पताल में हैं और सैम जेल में।

Back to top button