बॉलीवुड

शादीशुदा लारा दत्ता को डेटिंग साइ़ट्स पर देखकर लोग हुए हैरान, एक्ट्रेस ने बताई अपनी मज़बूरी

बॉलीवुड अदाकारा लारा दत्ता (Lara Dutta) के कुछ दिनों से डेटिंग ऐप में होने की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. अब एक्ट्रेस ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें इन सभी अफवाहों को उन्होंने खारिज किया. एक्ट्रेस ने कहा कि. वह किसी भी तरह की डेटिंग साइट पर नहीं हैं.

लारा ने कहा कि, उनका फीड मीम्स और फैन्स के मैसेज से भरा हुआ था, जिसमें उनसे कई लोगों ने फर्जी डेटिंग प्रोफाइल के बारे में प्रश्न किया था. इन सभी बातों का जवाब लारा ने अपने इस वीडियो में दिया.

actress lara dutta on dating app

उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा, डेटिंग साइट्स और मैं, सच या झूठ. इस वीडियो में उन्होंने अपनी बात रखकर फैन्स की सारी गलतफहमी दूर कर दी है. “कल से, मेरे फ़ीड पर कुछ मीम्स और कुछ मैसेज लगातार आ रहे है.वो मुझे बता रहे हैं कि मैं किसी डेटिंग ऐप की एक प्रोफाइल से जुड़ी हूं.

Lara Dutta

लेकिन मैं आपको बता दूं कि पूरी तरह से बिल्कुल पागलपन है, मैं कल से पागल हो रही हूं और एक-एक करके लोगों को जवाब देने की कोशिश कर रही हूं. मैं बता रही हूँ की सच क्या है. इसलिए, मैंने यह सोचा कि बेहतर यही होगा कि मैं अभी ऑनलाइन जाऊं और आपको यह स्पष्ट कर दूं कि मैं किसी भी डेटिंग ऐप पर नहीं हूं, न ही कभी किसी डेटिंग ऐप पर नहीं रही हूं.

और न ही कभी रहूंगी. लारा द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो पर सेलेब्स भी कमेंट्स कर रहे हैं. एक्ट्रेस सोहा अली खान ने कमेंट करते हुए लिखा, हाहाहा.. मैं यह प्रोफाइल देखना चाहती हूं. वहीं चंकी पांडे की भाभी ने दिल वाला इमोजी शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

एक्ट्रेस ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा कि, ”वह ऐसे ऐप्स के खिलाफ नहीं हैं. मुझे लगता है कि लोगों के लिए वास्तव में एक-दूसरे से जुड़ने और मिलने का यह एक बिल्कुल शानदार तरीका है. मैं व्यक्तिगत रूप से इस समय डेटिंग ऐप पर नहीं हूं. जो मीम्स बनाये जा रहे है वह काफी मजेदार है लेकिन इन ख़बरों में किसी तरह की कोई सच्चाई नहीं है. मैं बहुत कम इंस्टा पर लाइव आ पाती हूँ इसलिए आप सभी से जुड़ना काफी मजेदार है.”

lara dutta

शादी के बाद फिल्मों से गायब हुई एक्ट्रेस
लारा दत्ता के करियर के बारे में बात करे तो एक्ट्रेस को हाल ही में, एक्शन थ्रिलर फिल्म बेल बॉटम में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल अदा किया था. उनकी यह फिल्म 1980 के दौरान खालिस्तानी अलगाववादियों द्वारा भारत में अपहरण की घटनाओं पर आधारित थी. जैसे इंडियन एयरलाइंस की उड़ान 423, 405 और 421 अपहरण.

lara dutta

लारा ने वर्ष 2003 में फिल्म अंदाज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई हिट फिल्मों में नज़र आई. लारा ने 2011 में टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी कर ली. महेश से शादी करने के बाद से ही लारा अपना सारा समय परिवार को दें रही है. एक्ट्रेस ने अपने फिल्मीं करियर में खाकी, मस्ती, बर्दाश्त, इंसान, भागमभाग, झूम बराबर झूम, ऐलान, जुर्म, काल, नो एंट्री, पार्टनर, बिल्लू, ब्लू, हाउसफुल, डॉन 2, डेविड, सिंह इज ब्लिंग, अजहर जैसी फिल्मों में अभिनय किया है.

Back to top button