बॉलीवुड

फराह खान के पति ने खाई थी शाहरुख खान की मार, संजय दत्त ने बचा कर घर भेजा था शिरीष कुंदर को

फराह खान (Farah Khan) और शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) काफी पुराने दोस्त हैं. फराह ने शाहरुख खान की कई फिल्मों का निर्देशन किया है. कई इंटरव्यू के दौरान दोनों ने एक दूसरे की काफी तारीफ भी की है, जिससे साफ होता है कि वो एक दूसरे की कितनी रेसपेक्ट करते हैं.

Shah Rukh Khan and sanjay dutt

फराह खान ने कोरियोग्राफर से जब डायरेक्शन में उतरने की तैयारी की तो उनके डायरेक्शन की पहली फिल्म ‘मैं हूं ना’ में शाहरूख खान ने काम किया था. यह फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कुछ सालों पहले शाहरुख खान ने फराह खान के पति शिरीष कुंदर को थप्पड़ मार दिया था. आज हम आपको ये किस्सा बताते है.

sanjay dutt

अभिनेता संजय दत्त ने जुहू के एक नाइट क्लब में अपने इंडस्ट्री जगत के दोस्तों के लिए ‘अग्निपथ’ की सफलता के बाद एक पार्टी की मेजबानी की थी. इस पार्टी में हर कोई खुश ही लग रहा था. जैसा कि हर बॉलीवुड पार्टी में होता है, यह पार्टी भी रात के अँधेरे से लेकर सुबह तक चलती रही.

इस पार्टी में शाहरुख़ खान करीब 3 बजे के आस-पास पहुंचे. किंग खान ने पार्टी में मौजूद अन्य लोगों के साथ बातचीत की और संजय दत्त उनकी पत्नी मान्यता और कुछ अन्य दोस्तों के साथ मजाक भी किया. इस पार्टी में शिरीष कुंदर पहले से ही मौजूद थे.

shah rukh khan and shirish kunder fight

शिरीष कुंदर जो उस समय शाहरुख की गुड बुक में नहीं थे, क्योकि वह सार्वजनिक रूप से शाहरुख की फिल्म रा.वन पर कटाक्ष कर चुके थे. शिरीष ने शाहरुख की फिल्म रावण की असफलता पर कटाक्ष करते हुए ट्विटर पर लिखा था कि, ” मैंने सुना डेढ़ सौ करोड़ का एक पटाखा फूस हो गया.

उनकी इस टिप्पणी से शाहरुख पहले से ही गुस्से में थे. ऐसे में जब पार्टी में फिर से शिरीष ने उनके खिलाफ बोलना शुरू किया तो शाहरुख खुद को रोक नहीं पाए.

sanjay dutt

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्टी के दौरान शाहरुख पूरी तरह से शिरीष कुंदर को इग्नोर मार रहे थे. मगर शिरीष लोगों से रावण और शाहरुख खान की असफलता के बारे में बोले जा रहे थे. जब शाहरुख ने ये सब सुना तो उन दोनों के बीच काफी जोरदार बहस हो गई.

इसके बाद गुस्से में शाहरुख खान ने शिरीष को थप्पड़ जड़ दिया. इस दौरान संजय दत्त ने आकर बीच- बचाव किया तब जाकर कहीं शाहरुख खान का गुस्सा शांत हुआ था.

शिरीष ने अपना गुस्सा निकाला

shah rukh khan and farah khan

इस लड़ाई के बाद शाहरुख खान ने तो चुप्पी साध ली, वहीं दूसरी ओर शिरीष कुंदर ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया था. शिरीष ने बाद में कहा, ‘शाहरुख ने मुझे पंच मारा, मुझ पर कूदे. वह 3 बॉडीगार्ड्स के साथ थे मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. मैं यह सब देखकर हैरान रह गया था.

वो मुझ पर बार-बार चिल्लाए जा रहे थे कि तुम खुद को समझते क्या हो. हालांकि इस लड़ाई के बाद भी फराह खान और शाहरुख खान की दोस्ती में कोई फर्क नहीं पड़ा. दोनों ने बाद में फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में काम किया. आज तक ये दोनों दोस्त साथ नज़र आते है.

Back to top button