विशेष

जानिये कौन है हर्षदा रेडकर, जिसका नाम नवाब मलिक ने ड्रग केस में समीर वानखेड़े के साथ जोड़ा है

मुंबई के क्रूज ड्रग्स मामले में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है, जिसमे रोज नए-नए खुलासे होते जा रहे है. महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक एक छोर से लगे हुए है. वह समीर वानखेड़े और उनके परिवार के बारे में खुलासे करते जा रहे है.

इसी मामले में अब उन्होंने समीर वानखेडे की साली हर्षदा रेडकर को भी घसीट लिया है. साथ ही आरोप लगाया है कि समीर वानखेडे की साली ड्रग्स मामलों में आरोप रह चुकी है और उनके खिलाफ मामला भी दर्ज है.

Nawab malik and sameer wankhede

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर समीर वानखेडे की साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर पर ड्रग्स के मामले में शामिल होने के गंभीर आरोप लगाए थे. मलिक ने ट्विटर पर लिखा, “समीर दाऊद वानखेड़े, क्या आपकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर नशीली दवाओं के कारोबार में शामिल हैं?

आपको जवाब देना चाहिए क्योंकि उनका मामला पुणे की अदालत में लंबित है. यह रहे सबूत.” वहीं इससे पहले नवाब मलिक ने ट्विटर पर एक ऑडियो जारी किया था. उनके इस ऑडियो को लेकर दावा किया जा रहा था कि इस ऑडियो में बात करने वाले दो लोगों में एक स्टालिन डिसूजा है तो दूसरा एनसीबी अधिकारी है.

अब इस मामले में समीर वानखेडे ने भी नवाब मलिक को जवाब दिया है. समीर वानखेडे का कहना है कि मैंने साल 2017 में क्रांति रेडकर से शादी की थी और नवाब मलिक जिस केस का जिक्र कर रहे हैं, तब में सर्विस में भी नहीं था. आपको बता दें कि समीर वानखेडे की पत्नी क्रांति रेडकर जहां एक अभिनेत्री है, वहीं साली हर्षदा रेडकर भी मॉडलिंग में काफी समय से सक्रिय है. हर्षदा रेडकर मॉडलिंग में एक जाना-माना नाम है.

harshada redkar

इस केस में स्टालिन डिसूजा का नाम उस समय सुर्ख़ियों में आया था जब प्रभाकर सैल ने खुलासा करते हुए बताया था कि किरण गोसावी और स्टालिन के बीच आर्यन खान मामले में 25 करोड़ की रिश्वत लेने की बात हुई है. साथ ही इस मामले में 8 करोड़ रुपए समीर वानखेडे को देने है.

awab malik and sameer wankhede

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रवक्ता नवाब मलिक ने हालिया किये गए नवीनतम खुलासे में रविवार को दावा किया कि, कथित क्रूज शिप रेव पार्टी में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को फिरौती के लिए अपहरण करने की साजिश बनाई गई थी. साथ ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े इस साजिश का हिस्सा थे.

awab malik and sameer wankhede

महाराष्ट्र के मंत्री मलिक ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में दावा किया कि मुंबई भाजपा की युवा शाखा के पूर्व अध्यक्ष मोहित भारतीय इस साजिश के ”मास्टरमाइंड” हैं. उन्ही के इशारे पर यह सब हो रहा है. मलिक ने यह भी दावा किया कि इस मामले में 25 करोड़ रुपये की राशि मांगी गई थी लेकिन सौदा 18 करोड़ रुपये में तय हुआ और 50 लाख रुपये की राशि दी गई थी.

Aryan khan

हालांकि, डील इसलिए बिगड़ गई क्योंकि के पी गोसावी (क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी के गवाह) की गिरफ्तारी के बाद आर्यन खान के साथ सेल्फी वायरल हो गई. मलिक के मुताबिक, शाहरुख खान को डराने की कोशिश की गई है कि चूंकि उन्होंने 50 लाख रुपये की राशि दी है इसलिए वह भी एक आरोपी बन गए है.

Back to top button