दिलचस्प

दुल्हन के पैरों में झूमकर दूल्हे के दोस्तों ने की शैतानी, देखकर नहीं रुकेगी हंसी, देखें Video

शादी में जब तक हंसी-मजाक का माहौल न बने तब तक मजा ही नहीं आता है। शादियों में हंसी-मजाक अक्सर दूल्हा या दुल्हन के फ्रेंड्स लोग ही करते हैं। उन्हें शादी में बड़ी मस्ती सूझती है। फिर इन दिनों तो स्टेज पर दूल्हा या दुल्हन के साथ मजाक करना एक ट्रेंड बन गया है। कुछ लोग तो ऐसे अनोखे गिफ्ट्स लेकर आते हैं जिन्हें देख सबकी हंसी छूट जाती है। आप ने भी सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन और उनके दोस्तों की मस्ती के कई वीडियोज देखे होंगे। ऐसे में आज हम आपको इसी केटेगरी का एक मजेदार वीडियो दिखाने जा रहे हैं।

दूल्हे के दोस्तों को सूझी शैतानी

सोशल मीडिया पर दूल्हे के दोस्तों की शैतानी का एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा स्टेज पर खड़ा एन्जॉय कर रहा है। उसके साथ दुल्हन भी है जो कि अपनी शादी का आनंद ले रही है। शादी में आए मेहमान एक-एक कर दूल्हा-दुल्हन से मिलने आते हैं।

तभी दूल्हे के दोस्तों का नंबर आता है। उन्हें एक शैतानी सूझती है। वे सभी हाथ में फूलों का गुलदस्ता लेकर नाचते हुए स्टेज पर आते हैं।

दुल्हन के पैरों में झूम पड़े दूल्हे के दोस्त

दूल्हे के दोस्त दुल्हन को एक सरप्राइज देना चाहते थे। उनकी हरकतों को देख दूल्हा ये बात समझ जाता है और धीरे-धीरे मुस्कुराने लगता है। वहीं दुल्हन को इस बात का कोई अंदाजा नहीं रहता है कि दूल्हे के दोस्त क्या करने वाले हैं। जल्द ही दूल्हे के सभी दोस्त स्टेज पर आकर दुल्हन के सामने फूलों का गुलदस्ता लिए घुटने के बल बैठ जाते हैं। यह देख दुल्हन हंसने लगती है। हालांकि सरप्राइज अभी खत्म नहीं हुआ।

जल्द ही दूल्हे के दोस्त कुछ ऐसा करते हैं जिसकी किसी को उम्मीद नहीं रहती है। वह सभी दुल्हन के पैरों में लेट जाते हैं। यह देख दुल्हन थोड़ा गुस्सा हो जाती है। हालांकि बाद में वह हंसने लगती है और सभी को उठने को कहती है।

लोगों को खूब पसंद आ रहा वीडियो

दूल्हे के दोस्तों की मस्ती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। जिसने भी यह वीडियो देखा वह अपनी हंसी नहीं रोक पाया। वीडियो पर लोग दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा कि ‘ऐसे दोस्त साथ हो तो लाइफ बहुत खूबसूरत बन जाती है।’ वहीं एक अन्य यूजर लिखता है ‘दुल्हन ने जिस तरह से इस स्थिति को हैंडल किया वह काबिलेतारीफ है।

वह नाराज नहीं हुई और दोस्तों की मस्ती में पूरा साथ दिया।’ बस इसी तरह के और भी कई मजेदार कमेंट्स आने लगे। तो चलिए अब आप भी बिना किसी देरी के वीडियो देख लीजिए।

देखें वीडियो

वैसे आप लोगों को दूल्हे के दोस्तों की यह मस्ती कैसी लगी हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button