बॉलीवुड

इस कारण से हमेशा बेटी आराध्या का हाथ पकड़कर चलती हैं ऐश्वर्या, जानकर लगेगा झटका

हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन जब भी मीडिया के कैमरों में कैद होती हैं तो वो चर्चा का विषय बन जाती हैं. कई मौकों पर ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आरध्या बच्चन के साथ भी नज़र आती हैं और मां-बेटी की जोड़ी फैंस को बेहद प्यारी लगती है लेकिन कई बार ऐश्वर्या को ट्रोल भी किया जाता है.

aaradhya bachchan and aishwarya rai bachchan

दरअसल, ऐश्वर्या को ट्रोल करने का कारण उनकी लाड़ली बेटी आराध्या बनती है. ऐसा इसलिए क्योंकि अक्सर देखा जाता है कि ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या का हाथ पकड़कर चलती हुई नज़र आती हैं. लोग इसके चलते उन्हें ट्रोल करने लगते हैं. क्योंकि उनका यह मानना है कि ऐश्वर्या की बेटी अब काफी बड़ी हो चुकी है और इस उम्र में ऐश्वर्या का बेटी का हाथ पकड़कर चलना कई लोगों को रास नहीं आता है.

aishwarya rai bachchan

आपने देखा होगा कि रेड कार्पेट हो या कोई मीडिया इवेंट, आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) जहां भी जाती हैं हमेशा अपनी मां का हाथ पकड़े हुए नजर आती हैं या ऐश्वर्या उनका हाथ पकड़कर रखती हैं. अब सवाल यह भी उठता है कि आखिर हमेशा ऐसा क्यों होता है.

बता दें कि, ऐश्वर्या द्वारा बेटी के साथ ऐसा करने के पीछे एक ख़ास और भावुक कर देने वाली वजह सामने आई है. ऐश्वर्या किसी विशेष कारण के चलते अपनी बेटी का हाथ थामे रहती हैं. बता दें कि, इसके पीछे के वजह का खुलासा खुद ऐश्वर्या ने किया था. अपने एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने इस बारे में बात की थी.

दरअसल, एक साक्षात्कार में अभिनेत्री से सवाल किया गया था कि, ‘वो अपनी बेटी को लेकर इतनी प्रोटेक्‍टिव क्यों हैं?’ एक्ट्रेस ने इसके जवाब में कहा कि, “आराध्‍या ने बहुत छोटी उम्र से ही लाइमलाइट देखी है. कई बार वो खुश होकर फोटोज खिंचवाती है, लेकिन एक बार फोटोग्राफर्स को देखकर वो जमीन पर लोटने लगी थी. मैं बस चाहती हूं कि हर कोई सुरक्षित रहे और मेरा बच्‍चा भी सुरक्षित रहे.”

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा था कि, ‘उनके आसपास मीडिया, फोटोग्राफर्स और लोगों की बहुत भीड़ होती है और उनकी बेटी बहुत छोटी है इसलिए उन्‍हें खुद उसे इस भीड़ से बचाना पड़ता है. वो एक पैरेंट होने के नाते बस अपने बच्‍चे को सुरक्षित और अपने नजदीक रखना चाहती हैं.”

9 साल की हैं आराध्या..

बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने साल 2011 में शादी की थी और साल 2011 में दोनों आराध्या के माता-पिता बने थे. आराध्या का जन्म नवंबर 2011 में हुआ था.

Back to top button