दिलचस्प

कचौड़ी के साथ प्याज नहीं मिला तो लड़की ने काटा बवाल, पलट दिया गरीब का ठेला : वीडियो

प्याज नहीं तो पैसा नहीं...फिर जो हुआ देखकर हैरान रह जाएंगे

खस्ता कचौड़ी के साथ प्याज नहीं मिला तो पलट डाली रेहड़ी, दुकानदार को जड़े थप्पड़। घटना की वीडियो बनाते देख लड़की ने वीडियो बनाने वाले को दी धमकी। वीडियो वायरल

महिला सशक्तिकरण…सुनने में अच्छा लगता है। कुछ महिलाएं ऐसे हैं भी समाज में जिनके सशक्तिकरण की आवश्यकता है। लेकिन समाज में कुछ ऐसी महिलाएं भी हैं जिनके आशक्तिकरण की आवश्यकता है क्योंकि ये महिला होने के नाम पर गलत फायदा उठाती हैं। अब सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को ही देख लीजिए।

वीडियो में दिख रही लड़की सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। वीडियो में लड़की चीख रही है, चिल्ला रही है, धमकी दे रही है, दुकानदार को तमाचे जड़ रही है और रेहड़ी पर लात मार कर उसे नीचे गिरा रही है, और इस सब के पीछे कारण है इस लड़की का पागलपन । और इसमें दुकानदार का केवल इतना कसूर कि उसके पास प्याज खत्म हो गया था।

हुआ कुछ यूं कि लड़की इस रेहडी वाले के पास कचौड़ी खाने आई। लड़की ने कचौड़ी खाते वक्त प्याज की मांग की तो दुकानदार ने बताया कि उसके पास प्याज खत्म हो गया है। इस पर लड़की उस पर भड़क पड़ी।प्याज कहीं से भी लाकर देने की जिद करने लगी, तो दुकानदार ने कहा कि मेरे पास प्याज नहीं है। फिर इस लड़की ने कहा… पैसे नहीं दूंगी। वहां के लोगों ने  कहा कि यह गलत है, गरीब का पैसा नहीं रखना चाहिए। अगर आपके पास पैसे नहीं है तो आप हम से पैसे लेकर इस रेहडी वाले को पैसे दे दो।

इस पर लड़की समझा रहे लोगों पर ही भड़क पड़ी। फिर भी लोगों ने दुकानदार वालों से आग्रह किया कि इस लड़की को छोड़ दो हम पैसे दे देंगे और आप हमें कचौड़ी खिलाओ। लेकिन लड़की ने फिर उन ग्राहकों के साथ भी बदतमीजी करने लगी, और दुकानदार को गुस्से में आकर दो तमाचे जड़ दिए। इसके बाद वहां के लोगों ने इसका विरोध किया।

वीडियो में कुछ लोग कह रहे हैं कि महिला होने का गलत फायदा उठा रही है। कुछ लोग उस महिला से शांत होने का भी आग्रह करते हैं लेकिन उसके दिमाग पर इतना पागलपन चढ़ा रहता है कि वह दुकानदार को गाली देने, उसको पैसा न देने के बावजूद वहां से जाती नहीं बल्कि उसे दो तमाचे जोड़ती है। और उसका गुस्सा यहीं शांत नहीं होता। ज्योंही दुकानदार अगली बार पैसे के लिए मांग करता है लड़की गुस्सा में आकर रेहड़ी पर लात मारती है,और रेहडी नीचे गिर जाता है।


इसके बाद रेहडी में रखा हुआ सारा कचौड़ी और सब्जी जमीन पर फैल जाता है। लड़की की इस करतूत को देखकर लोग बहुत नाराज होते हैं, लेकिन लड़की के माथे पर एक शिकन तक नहीं आता। लड़की यहीं नहीं रुकती है जब लड़की को पता लगता है कि उसकी वीडियो बनाई जा रही है तो वह वीडियो बनाने वाले पर भड़क पड़ती है और बोलती है कि जा नहीं तो तेरे को भी दूंगी।

इस पागल महिला का वीडियो टि्वटर पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को अभी तक 3 लाख 85 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। हालांकि यह वीडियो कहां का है, कब बनाया गया, स्क्रिप्टेड वीडियो है या सच में ऐसा हुआ, इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है।

Back to top button