दिलचस्प

शादी में पूर्व मिस इंडिया का ऐसा डांस देखते ही रह जायेंगे आप, देखें वीडियो

आज कल यू-ट्यूब पर शादी संगीत और शादी के बाद लेडिज संगीत के तमाम वीडियो खूब वायरल होते हैं, शादी के बाद या शादी एक एक दो दिन पहले लेडिज संगीत में दुल्हन के डांस का वीडियो जमकर वायरल होता है. ऐसा ही एक वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो ने अमेरिका में भारतीय परम्परा की धूम मचा रखी है. यह एक ऐसी शादी का वीडियो है जो अमेरिका में पूरे भारतीय रीति रिवाज के साथ संपन्न हुयी थी.

आपको बता दें कि इस वीडियो में जो खूबसूरत दुल्हन डांस कर रही है, वो कोई आम दुल्हन नहीं बल्कि पूर्व मिस इंडिया नताशा अरोरा है, नताशा की शादी समारोह के दौरान उनके डांस का यह वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. खास बात यह है कि यह शादी भारत में नहीं बल्कि अमेरिका के टेक्सास शहर में हुयी है.

नताशा अरोरा दुल्हन के लिबास में बहुत खूबसूरत लग रही हैं और उनका यह डांस आजकल केवल youtube ही नहीं फेसबुक और instagram पर भी खूब धूम मचा रहा है, इस वीडियो को लोग खूब शेयर भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि वीडियो की शुरुआत होती है और नताशा सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो के टाइटल सॉन्ग पर थिरकती हुयी सबको ध्यान अपनी तरफ खींच लेती हैं, उसके बाद वो माधुरी दीक्षित की फिल्म के गाने मोरा पिया घर आया पर अपने जलवे बिखेरती हैं, और फिर स्टूडेंट ऑफ द इयर के गाने राधा पर भी थिरकती है.

आप नताशा अरोरा का शानदार डांस देखकर दंग रह जायेंगे, इस वीडियो को 17 फरवरी 2017 को youtube पर अपलोड किया गया था, तबसे इस वीडियो को 7 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में विदेशी धरती पर भारतीय संस्कृति की ऐसी धूम देखकर आप खुश हो जायेंगे.

देखें वीडियो-

Back to top button