इस्लामाबाद: पडोसी मुल्क पाकिस्तान, नागरिकों की अजीबों गरीब हरकतों से हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. कभी अपने यहां के न्यूज रिपोर्टर्स की ऊलजुलूल हरकतों के चलते तो कभी वहां की बूढी औरतों की विश्व प्रसिद्ध गलियों के चलते. ऐसा ही एक और नया मामला आजकल खूब सुर्खियां बटोर रहा है, ताजा मामले के मुताबिक एक शख्स ने पाकिस्तान की एक मस्जिद से 50 हजार रूपये चुराए और उसके बाद एक खत वहां छोड़ गया जिसमें लिखा था कि यह मेरे और अल्लाह के बीच का मामला है इसलिए इसमें कोई तीसरा व्यक्ति अपनी नाक न घुसाए. stole mosque in Pakistan.

मस्जिद में रखे दानपात्र की चोरी :

आपको बता दें कि यह घटना पाकिस्तान के दक्षिणी पंजाब के खानेवाल प्रान्त की है, शुक्रवार को खानेवाल प्रान्त की जामा मस्जिद सदिकुल मदीना में एक शख्स ने यह कारनामा किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चोर मस्जिद में रखे दानपात्र के दो बक्सों को उठा ले गया, ये वो बक्से थे जिनमें फरियादी पैसे डालते हैं, इसके अलावा चोरी करने वाला शख्स वहां से दो बैटरी भी उठा ले गया. मस्जिद के मौलवी कारी सईद ने बताया कि कुल 50 हजार रूपये की चोरी हुयी है.

मस्जिद में चोरी करने वाले शख्स ने एक खत लिखकर छोड़ा है, जिसमें लिखा है कि यह मामला मेरे और अल्लाह के बीच का है, कोई मुझे खोजने की कोशिश नहीं करे, मुझे पैसों की काफी जरूरत है और इसलिए मैं अल्लाह के घर से पैसे चुरा रहा हूं, उस शक्स ने यह भी लिखा है कि उसने पहले मौलवी से मदद मांगी थी मगर उसने भगा दिया था.

चोरी करने वाले शख्स ने लिखा कि जब लोगों ने मेरी मदद नहीं की तो मैं मस्जिद से पैसे चुराने को मजबूर हो गया, उसने लिखा है कि मैंने किसी के घर से कोई चोरी नहीं की है, मैंने बस अल्लाह के घर से अपनी जरूरत का सामान लिया है, इसलिए यह मेरे और अल्लाह बे बीच का मामला है, किसी को भी इसके बीच में अपनी नाक घुसाने की जरूरत नहीं है. आपको बता दें कि अभी तक मस्जिद से चोरी करने वाले शख्स का पता नहीं लग सका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!