बॉलीवुड

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का हुआ रोका, सामने आई तस्वीर, कबीर खान के घर हुई सेरेमनी

विक्की कौशल की दुल्हन बनने के लिए बेताब कैटरीना कैफ, दिवाली वाले दिन दोनों ने की रोका सेरेमनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की गिनती देश की मशहूर एक्ट्रेस में होती है. वह एक दशक से ज्यादा समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में मौजूद है. इतने सालों में कैटरीना कैफ ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मे देकर हमारा मनोरंजन किया है. वहीं इन दिनों एक्ट्रेस विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ अपनी शादी की ख़बरों को लेकर छाई हुई है.

Vicky Kaushal

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की डेटिंग की अफवाहें काफी समय से चल रही हैं. दोनों ही कलाकार इन ख़बरों को नकारते रहे हैं. इन दोनों कलाकारों के करीबी सूत्रों ने बताया है कि दोनों ने दिवाली के दौरान एक बहुत ही निजी ‘रोका’ समारोह किया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये रोका सेरेमनी फिल्म ‘एक था टाइगर’ (Ek tha Tiger) के डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) के घर पर हुई है. कैटरीना ने कबीर खान के साथ फिल्म ‘एक था टाइगर’ और ‘न्यूयॉर्क’ में काम किया है.

katrina kaif vicky kaushal roka ceremony

आपको बता दें कि कैटरीना कबीर खान को अपना मुंहबोला भाई भी मानती हैं. जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक विक्की और कैटरीना की रोका सेरेमनी बेहद प्राइवेट रही और इसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे.

कैटरीना कैफ की तरफ से उनकी माँ Suzanne Turquoette और छोटी बहन इसाबेल, वहीं विक्की के माता-पिता श्याम और वीणा कौशल के साथ उनके छोटे भाई सनी कौशल भी रोका सेरेमनी में शामिल हुए थे.

katrina kaif vicky kaushal roka ceremony

कैटरीना और विक्की के परिवार के एक सदस्य ने जानकारी देते हुए बताया कि, ये एक छोटी लेकिन अच्छी रोका सेरेमनी थी. दिवाली का शुभ दिन होने के कारण, दोनों परिवारों ने समारोह का आयोजन करके इस अवसर का अधिकतम लाभ उठाने का फैसला किया, जिसमें कबीर और उनकी पत्नी मिनी माथुर मेजबान की भूमिका में थे.

इस सेरेमनी में कैटरीना लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अब इस सेरेमनी के बाद ख़बरों का बाजार काफी गर्म हो गया है. चर्चा है कि ये दोनों दिसम्बर में शादी करने वाले है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

शादी के बाद ये कपल हनीमून पर नहीं जाएगा. क्योंकि दोनों के पास अपने वर्किंग कमिटमेंट्स हैं. कैटरीना और विक्की ने अभी तक दोस्तों को न तो कोई इनविटेशन भेजा है और न ही कोई कॉल किया है. फिलहाल शादी की डेट और वेन्यू के बारे में कोई जानकारी मीडिया को नहीं दी गई है. लेकिन खबरे है कि ये दोनों ही सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी के बंधन में बंधेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ फिल्मों में नजर आने वाली है. हाल ही में दिवाली पर उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज़ हुई है. कैटरीना की ये फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है. वहीं, विक्की कौशल की हाल ही में फिल्म ‘सरदार उधम’ रिलीज हुई थी.

विक्की कौशल जल्द ही महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सारा अली खान भी अहम किरदार में नजर आ सकती हैं. इसके अलावा वो सैम बहादुर, मिस्टर लेले में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

Back to top button