बॉलीवुड

बहन के आगे भूमि पेडनेकर पड़ी फीकी, सारा-जान्हवी-अनन्या भी हो जाए फेल, छोटे ब्लाउज में फोटोज वायरल

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा भूमि पेडनेकर ने कम समय में ही बड़े पर्दे पर एक ख़ास पहचान बना ली हैं. उनकी अदाकारी को हर कोई कफी पसंद करता हैं. उन्होंने अभी कम ही फिल्मों में काम किया हैं हालांकि वे यह साबित कर चुकी हैं कि वे हिंदी सिनेमा में लंबी पारी खेलने आई हैं.

भूमि पेडनेकर अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी तस्वीरों के चलते भी अक्सर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरें ख़ूब वायरल होती हैं. हालांकि फिलहाल तो वे नहीं बल्कि उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर (Samiksha Pednekar) इंटरनेट पर अपनी तस्वीरों से तहलका मचा रही हैं.

अपने फैशन सेंस से भूमि हर समय सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं वहीं इस मामले में उनकी छोटी बहन समीक्षा भी कम नहीं है. फिलहाल उनकी नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्ख़ियों में हैं. अपने नए लुक से समीक्षा ने बहन भूमि को भी पीछे छोड़ दिया हैं. वहीं उनके नए लुक के आगे सारा अली खान, अनन्या पांडे और जान्हवी कपूर जैसी उभरती हुई अदाकाराएं भी फेल हो जाए.

हाल ही में समीक्षा लैवेंडर लहंगे में नज़र आई हैं. उनके इस ख़ूबसूरत लुक की सोहल मीडिया पर ख़ूब तारीफ़ हो रही हैं. आप देख सकते हैं कि, नई तस्वीरों में समीक्षा पेडनेकर ने लैवेंडर कलर का लहंगा पहन रखा हैं. वे इन तस्वीरों में काफी ख़ूबसूरत लग रही हैं. जानकारी के मुताबिक़, उन्होंने यह लहंगा मुंबई बेस्ड फैशन लेबल Vvani से पिक किया था.

समीक्षा का लुक लोगों को काफी आकर्षित कर रहा हैं. ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट में समीक्षा बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं. अपने लहंगे के साथ समीक्षा पेडनेकर ने मैचिंग का दुपट्टा-चोली और खूबसूरत ए-लाइन स्कर्ट टीमअप की थी. जानकारी के मुताबिक़, समीक्षा के कपड़ों पर मिरर वर्क किया गया था.

यूं तो समीक्षा की पूरी ड्रेस ही काफी ख़ूबसूरत और आकर्षक लग रही हैं. अपने इस लहंगे के साथ भूमि की बहन ने फुल स्लीव्स वाला ब्लाउज पहन रखा था. उनका यह छोटा सा ब्लाउज उनकी ड्रेस को और आकर्षण बना रहा हैं. इसमें लो-कट नेकलाइन बनी थी. बताया जा रहा हैं कि समीक्षा का यह पूरा लुक रिदिमा इंदुलकर ने स्टाइल किया था. बता दें कि, रिदिमा भूमि पेडनेकर की भी स्टाइलिस्ट हैं

bhumi pednekar and samiksha pednekar

हूबहू भूमि की तरह दिखती हैं समीक्षा…

समीक्षा की कई तस्वीरों को देखने के बाद यह कहना भी बिलकुल गलत नहीं होगा कि समीक्षा दिखने में हूबहू अपनी बहन भूमि की तरह नज़र आती हैं. समीक्षा, भूमि की कार्बन कॉपी लगती हैं.

bhumi pednekar and samiksha pednekar

भूमि पेडनेकर के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो उनकी आगामी फिल्मों में बधाई दो और रक्षाबंधन शामिल हैं. ये दोनों फ़िल्में साल 2022 में रिलीज होगी. फिम रक्षा बंधन में भूमि सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ नज़र आने वाली हैं.

Back to top button