बॉलीवुड

1998 में मलाइका अरोड़ा ने क्यों की थी अरबाज़ खान से शादी, बेहद फ़िल्मी है वजह

मलाइका को सलमान अच्छे लगते हैं या अरबाज ? खुद मलाइका ने दिया यह जवाब

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के भाई अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से 1998 में शादी की थी। सभी सुख- दुख में एक साथ दिखने वाले मलाइका और अरबाज खान के जीवन में सब कुछ सामान्य चल रहा था, लेकिन फिर दोनों ने 2017 में अलग होने का फैसला किया, तब इनके फैन्स इस फैसले से हैरान रह गए थे।

malaika and arbaaz

सुख- दुख की घड़ी में हमेशा एक साथ दिखने वाले, एक दूसरे को अच्छे से समझने वाले अरबाज और मलाइका अरोड़ा ने जब अलग होने का फैसला किया तो यह फैसला बिल्कुल चौंकने वाला था। इसी संदर्भ में एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है। साजिद खान के शो में मलाइका और अरबाज का अनिल कपूर द्वारा लिया गया पुराना साक्षात्कार अचानक सुर्खियों में आ गया है।

malaika arora and arbaaz khan

साजिद खान के शो में अनिल कपूर ने मलाइका अरोड़ा से सवाल किया था, ‘मलाइका, मैं आपसे ये जानने के लिए बहुत उत्सुक हूं कि अरबाज़ और सलमान में से ज्यादा गुड-लुकिंग कौन है?’ पर प्रतिक्रिया देते हुए मलाइका ने कहा ‘इसमें कोई शक नहीं है, मेरे पति अरबाज़ खान गुड-लुकिंग हैं। यही वजह थी कि मैंने इनसे शादी भी की थी।

’ इस सवाल पर अरबाज कहते हैं, ‘किसी मर्द से शादी करने का इनका पैमाना है कि वो दिखने में अच्छा होना चाहिए।’ इस पर  रिप्लाई करते हुए मलाइका कहती हैं, ‘अब अनिल कपूर का सवाल ही ऐसा था तो मैं जवाब भी तो वैसा ही दूंगी। मुझे गंभीर स्वभाव के लोग बहुत पसंद हैं। अरबाज बहुत रोमांटिक भी हैं। ये अक्सर मुझे कहते हैं- बेबी, हम साथ बूढ़े हो रहे हैं।

malaika arora and arbaaz khan

मैं खुद को इनके साथ बूढ़ा होते देखना भी पसंद करती हूं, शायद यही हमारे प्यार का मुख्य कारण भी है।’ इसके बाद वहां मौजूद अभिनेता अर्जुन रामपाल पूछते हैं, ‘आपको ये सुनकर कैसा महसूस होता है, जब लोग आपको कहते हैं कि आप इंडस्ट्री की फिट मां हो?’ मलाइका इस पर मुस्कुराते हुए कहती हैं, ‘मुझे ये सुनकर सच में बहुत अच्छा लगता है। अब इस सवाल पर क्या ही कहूं।’

malaika arora and arbaaz khan son

अरबाज खान से जब उनके तलाक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ‘मैंने और मलाइका अरोड़ा ने जब अलग होने का फैसला किया तो हमारा बेटा सिर्फ 12 साल का था, लेकिन एक समय पर जाकर मुझे ये महसूस होने लग गया था कि अब मेरा उनसे अलग होना बहुत जरूरी हो गया है, और ये सब मेरा बेटा भी जानने लग गया था.

क्योंकि वह रोज़ाना घर में होने वाले माहौल से अच्छी तरह वाकिफ था। कहते भी हैं न कि बच्चों को पहले ही सब पता चल जाता है तो मेरे बेटे के साथ भी ऐसा ही था।’

Back to top button