बॉलीवुड

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने किया कुछ ऐसा, लोग बोले- बाप का पैसा बर्बाद कर रही

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट के मैदान पर ढेरों कीर्तिमान अपने नाम किए हैं. उनकी गिनती दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में होती हैं. सचिन तेंदुलकर सालों पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं हालांकि उनकी लोकप्रियता अब भी बरकरार हैं.

sachin tendulkar

सचिन तेंदुलकर अब भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. वहीं उनकी फैमिली भी अक्सर चर्चा का हिस्सा बनते रहती हैं. बता दें कि इस मामले में उनके परिवार के सदस्यों में उनकी बेटी सारा तेंदुलकर सबसे आगे हैं. सचिन तेंदुलकर की पत्नी का नाम अंजली तेंदुलकर हैं. दोनों के दो बच्चे हैं. बेटी बड़ी हैं जिसका नाम सारा तेंदुलकर हैं वहीं बेटे का नाम अर्जुन तेंदुलकर हैं.

सारा तेंदुलकर और अर्जुन दोनों ही माता-पिता के बेहद करीब हैं. बता दें कि, सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर 23 साल की हो चुकी हैं. सारा के सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 12 लाख (1.2 मिलियन) से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

sara tendulkar

इंस्टाग्राम पर सारा तेंदुलकर काफी हिट हैं. वे आए दिन अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती हैं. इस दौरान उन्हें लोगों का काफी समर्थन मिलता हैं और कई लोग उन्हें कई बार ट्रोल कर देते हैं. एक बार किसी ने तो उन्हें सोशल मीडिया पर यह तक कह दिया था कि वे अपने पिता सचिन तेंदुलकर के पैसे बर्बाद कर रही हैं. ऐसे में सारा ने उसे मुंहतोड़ जवाब दिया था.

बता दें कि यह बात थोड़ी पुरानी है हालांकि सारा के जवाब ने हर किसी को दंग कर दिया था. सोशल मीडिया पर अक्सर सारा को अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए देखा जाता है. उन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं और उनकी तस्वीरों पर ख़ूब कमेंट्स भी आते हैं हालांकि कई बार कमेंट्स निगेटिव भी होते हैं.

sara tendulkar

कुछ समय पहले सारा तेंदुलकर ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट से एक पोस्ट की थी. सचिन की लाड़ली ने इंस्टाग्राम पोस्ट की थी जिसमें व कार में बैठी हुई थीं और वे कॉफी पीती हुईं नजर आ रही थीं. सारा ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा था कि, ‘ब्लू टोकाई कॉफी हमारी जिंदगी बचाती है’.

sara tendulkar

सारा की फोटो को लाखों की संख्या में लोगों ने पसंद किया था और उनकी पोस्ट पर लोगों ने कमेंट्स भी ख़ूब किए थे. हालांकि उन्हें कई लोगों ने ट्रोल भी किया था. एक महिला सोशल मीडिया यूजर ने सारा की पोस्ट पर कमेंट में लिखा था कि, ‘पिता का पैसा बर्बाद कर रही हो’.

sara tendulkar

सारा ने इसके बाद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में ट्रोल करने वाली महिला को टैग किया था और जवाब देते हुए लिखा था कि, “कोई भी ऐसा पैसा जोकि कॉफ़ी पर खर्च हुआ हो, वो उस पैसे का बेहतरीन इस्तेमाल है. इसको पैसा बर्बाद करना नहीं कहते हैं.”
सारा के इस जवाब की काफी तारीफें हुई थी.

sara tendulkar

sara

बता दें कि, महिला ने अर्जुन को भी ट्रोल किया था और उन्होंने अर्जुन के IPL में बिकने पर लिखा था कि, “अर्जुन तेंदुलकर, आईपीएल का सबसे सस्ता लड़का है. मुंबई इंडियंस की टीम ने आईपीएल के इस सीजन में अर्जुन तेंदुलकर को 20 लाख रुपये में खरीदा है, लेकिन अर्जुन आईपीएल के इस सीजन में अगर डेब्यू भी कर ले, तब भी खिताब नहीं जीता सकते हैं.”

Back to top button