दिलचस्प

अपनी खूबसूरती से परेशान है ये लड़की, लोग देते हैं गालियां, ब्रेस्ट को लेकर करते हैं ऐसी बातें

हर कोई यही चाहता है कि वह बेहद सुंदर दिखे। ये उनके लिए किसी खूबसूरत सपने के सच होने जैसा होता है। सुंदर दिखने के लिए वह काफी जतन भी करता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की से मिलाने जा रहे हैं जिसके लिए उसकी सुंदरता ही उसकी दुश्मन बन गई। उसे अपनी खूबसूरती के चलते लोगों की गालियां सुननी पड़ती है। इतना ही नहीं लोग उसके स्तनों को लेकर भी अजीब अजीब बातें करते हैं। उसे रोज भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ता है।

अपनी खूबसूरती से परेशान है महिला

Veronika Rajek

वेरोनिका राजेक (Veronika Rajek) पूर्वी यूरोप में स्थित स्लोवाकिया (Slovakia) में रहती हैं। वे 25 साल की हैं और एक इंस्टाग्राम मॉडल (Instagram Model) हैं। उनके लाइफ की सबसे बड़ी दिक्कत ये है कि वह बहुत खूबसूरत हैं। लोग उन्हें ऑनलाइन और ऑफ लाइन ट्रोल करते हैं। खासकर उनके ब्रेस्ट को लेकर घटिया कमेंट करते हैं। कहते है कि ये असली नहीं है। हालांकि वेरोनिका का कहना है कि उनके ब्रेस्ट एकदम असली और नेचुरल हैं।

लोग नहीं करते सुंदरता पर यकीन

Veronika Rajek

वेरोनिका इतनी अधिक सुंदर हैं कि लोग उनकी प्रोफाइल देखकर यकीन ही नहीं करते हैं कि वह असली है। लोगों को लगता है कि ये कोई फेक प्रोफाइल है या फोटो ही नकली है। लोग ऑनलाइन इसकी शिकायत भी करते हैं। वेरोनिका अपनी तस्वीरों में इतनी परफेक्ट दिखती हैं कि लोग इसकी असलियत पर यकीन नहीं कर पाते हैं। कुछ लोग तो ये भी कहते हैं कि वेरोनिका नाम की कोई लड़की ही नहीं है।

लोग करते हैं बुरा व्यवहार

Veronika Rajek

वेरोनिका पूर्व मिस स्लोवाकिया 2016 फाइनलिस्ट (Miss Slovakia 2016) रह चुकी हैं। वह कहती हैं कि उन्हें प्लास्टिक सर्जरी कराने के लिए धमकाया जाता है। हालांकि वह अपनी बात पर अड़ी हैं। उनका मानना है कि उन्होंने कोई गलती नहीं की है। उनके साथ लोग कई बार बुरा व्यवहार भी करते हैं। लोग जब उन्हें ऑनलाइन देखते हैं तो उन्हें लगता है कि वेरोनिका एआई रोबोट या ऑनलाइन कैटफिश (AI Robot or Catfish) है।

लोग कहते हैं कि सुंदर लोगों के लिए ये सब आसान होता है। जबकि ऐसा नहीं है। वेरोनिका बताती है कि मेरे लिए सुंदर होना और भी बदतर है। इससे कई बार चीजें और भी कठिन हो जाती है।

लोग बोलते हैं बॉयफ्रेंड चुराने वाली

Veronika Rajek

वेरोनिका ऑस्ट्रिया के विएना Austria में रहने रहती है। वे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @veronikarajek पर आए दिन कंटेन्ट बनाकर पोस्ट करती रहती हैं। वे बताती हैं कि मुझे अपने सुंदर शरीर के लिए लोगों की गालियां सुननी पड़ती है। लोगों को लगता है कि मैं उनके बॉयफ्रेंड चुरा लूँगी।

लोग ब्रेस्ट को लेकर करते हैं सवाल

वेरोनिका बताती हैं कि लोग पतली और मोटी लड़कियों को बॉडी शेमिंग (Body Shaming) करती हैं। लेकिन मुझे मेरे परफेक्ट फिगर के लिए भी बॉडी शेमिंग किया जा रहा है। लोगों को यकीन नहीं होता है कि मैं नेचुरल हूं। वह मेरे ब्रेस्ट को लेकर भी सवाल करते हैं। उन्हें लगता है ये नकली है। जबकि ये नेचुरल हैं। मैंने डॉक्टर के पास जाकर इसके भी सबूत दिए।

Back to top button