बॉलीवुड

मुस्लिम स्टार्स के दिवाली सेलिब्रेशन पर भड़का KRK, जिन्ना को याद करते हुए कहा वह सही थे

दीवाली सेलिब्रेशन (Diwali Celebration) को आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने काफी एन्जॉय किया. दीवाली एक ऐसा त्यौहार होता है जिसे हर कोई बड़ी ही धूमधाम से मनाता है. देश का हर गली मोहल्ला लाइट्स से जगमगाता नजर आता है. लेकिन इसी बीच फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान को मुस्लिम स्टार्स का दीवाली सेलिब्रेट करना अच्छा नहीं लग रहा है. यहाँ तक की कई मुस्लिम स्टार्स ने लक्ष्मी पूजन भी किया. कमाल आर खान ने हाल ही में उन स्टार्स पर तंज कसा है.

Kamaal R. Khan

दिवाली की रौनक धनतेरस से ही नज़र आ रही थी. सारे ही फिल्म और टीवी से जुड़े सितारों ने एथनिक लुक में अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. सितारों की यही बात केआरके को अच्छी नहीं लगी. KRK ने ट्विटर पर दिवाली सेलिब्रेट करने वाले बॉलीवुड के मुस्लिम सेलेब्स (Muslim Celebs) को काफी भला-बुरा कहा है. बीते गुरूवार एक्ट्रेस सारा अली खान, फरहान अख्तर, सलमान खान, सैफ अली खान जैसे कई स्टार्स ने दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर फैंस को बधाई दी थी.

kamal r khan

केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैंने कभी किसी हिंदू सेलेब को ईद की नमाज अदा करते हुए नहीं देखा. अब वह ईद पर किसी को विश भी नहीं करते. लेकिन मुस्लिम सेलेब्स होली खेल रहे हैं, गणपति विसर्जन कर रहे हैं, पूजा कर रहे हैं आदि. मतलब कि जिन्ना सही थे कि जो भी मुसलमान भारत में रहेगा, वह अपनी बाकी की जिंदगी खुद को देशभक्त साबित करने में लगा देगा.’ हालांकि KRK के बाद में यह ट्वीट डिलीट कर दिया.

एक अन्य ट्वीट में KRK ने जिन्ना का जिक्र करते हुए लिखा, ”जिन्नाह ने हिंदुस्तान के मुसलमानो का कितना बड़ा नुक़सान किया है इसका अंदाज़ा सिर्फ़ इस बात से लगाया जा सकता है, कि आज हिन्दुस्तान में खानों को भी जान बचाने के लिए पूजा पाठ करना पड़ रहा है! अगर पाकिस्तान और बंगलादेश नहीं बनते, तो आज हिंदुस्तान के मुसलमानो को ये करना नहीं पड़ता!”

”I DIDN’T SEE ANY HINDU CELEB PRAYING EID NAMAZ. NOW THEY DON’T EVEN WISH ON #EID. BUT MUSLIM CELEBS ARE PLAYING HOLI, DOING GANPATI VISARJAN, DOING PUJA ETC. MEANS JINNAH WAS RIGHT THAT WHOEVER MUSLIM WILL LIVE IN INDIA, HE WILL SPEND REST OF HIS LIFE TO PROVE HIMSELF DESHBHAKT.”

— KRK (@KAMAALRKHAN) NOVEMBER 5, 2021

विवादित KRK ने अपने ट्वीट में देश के विवादित हिस्से कश्मीर का भी नाम लिया, ” भारतीय मुसलमानों के पास अभी भी कश्मीर अलगाववादियों का समर्थन करना बंद करने का समय है. समय बहुत तेज चल रहा है. अगर मुसलमान भारत में सम्मान और गौरव के साथ रहना चाहते हैं तो उन्हें पाकिस्तान और कश्मीर अलगाववादियों का समर्थन करने वाली “घटिया हरकत” बंद कर देनी चाहिए.

आपको बता दें पिछले दिनों केआरके ने ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी को भी धार्मिक एंगल देने की कोशिश की थी. उन्होंने एनसीबी से लेकर केंद्र सरकार सब पर कई तरह के आरोप लगा दिया थे. फिलहाल केआरके पर सलमान खान और एक्टर मनोज बाजपेयी ने कोर्ट में केस किया है.

kamal r khan

गौरतलब है कि कमाल आर खान शुरू से ही विवादित इंसान रहे है. वह हमेशा ही किसी न किसी सेलेब को निशाने पर लेकर उल्टी-सीधी बयान बाजी करते रहते है. KRK ने सलमान खान को लेकर काफी बयान बाजी की है. इसी मामले में सलमान खान ने उन पर मानहानि का केस किया है. KRK ने इस मामले में सलीम खान से पहले माफ़ी भी मांगी थी.

Back to top button