बॉलीवुड

अरबाज से तलाक के बाद ऐसे ऐसी हो गई थी मलाइका की हालत, कहा- अब सुखी हूं लेकिन अर्जुन ..

अभिनेत्री मलाइका अरोरा और अभिनेता अरबाज खान का रिश्ता काफी सुर्ख़ियों में रहा है. दोनों सालों पहले तलाक लेकर अलग हो चुके हैं हालांकि अब भी इनके रिश्ते पर बातें होती रहती है. तलाक के बाद दोनों अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और दोनों ने नया साथी भी ढूंढ लिया है हालांकि दोनों शादी के बाद से 19 साल तक साथ में रहे थे.

malaika arora and arbaaz khan

आपको जानकारी के लिए बता दें कि शादी के 20 साल पूरे होने से पहले ही दोनों ने तलाक लेकर रिश्ता ख़त्म कर लिया था. दोनों की गिनती कभी हिंदी सिनेमा के ‘पावर कपल’ के रूप में होती थी हालांकि साल 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया था. इस ख़बर ने इंडस्ट्री में खल्बी मचा दी थी. दोनों के फैंस को भी इस खबर ने बड़ा झटका दिया था.

तलाक के बाद से लेकर अब तक दोनों ने अपने रिश्ते पर काफी कुछ कहा है. मलाइका ने तलाक लेने के बाद कहा था कि, फिलहाल तलाक के बाद वह अब काफी सुकून में हैं और राहत महसूस कर रही हैं. हालांकि अपनी 19 साल पुरानी शादी टूटने के बाद कुछ समय के लिए अभिनेत्री तनाव में भी आ गई थीं. लेकिन वे खुद को संभालने में सफ़ल रही और जीवन में आगे बढ़ गई.

मलाइका ने एक शो के दौरान ख़ुलासा करते हुए बताया कि, ‘मैं अब पहले से ज़्यादा शांत हूं. डिवॉर्स के बाद की लाइफ के बारे में बस यही कह सकती हूं कि मैं अब सुखी हूं लेकिन जब मेरी शादी टूटी थी तब मैं काफी डिप्रेस हो गई थी.’ खासकर वे अपने बीते अरहान को लेकर ज्यादा चिंतित और परेशान थीं.

बता दें कि, मलाइका और अरबाज का एक बेटा है जिसका नाम अरहान खान हैं. तलाक के बाद बेटे की कस्टडी मलाइका को मिली थी और अब भी एक्ट्रेस अपने बेटे के साथ ही रहती हैं. हालांकि अरबाज भी बेटे से मिलने के लिए आते-जाते रहते हैं. तलाक के बाद मलाइका को अरहान को लेकर डर था कि उसकी परवरिश पर इसका कोई बुरा असर न पड़े.

malaika arora and arbaaz khan son

अभिनेत्री ने आगे कहा था कि, ‘मेरे मन में कई तरह के ख्याल आते थे. किसी भी सामान्य इंसान की तरह मैं भी अपने भविष्य के बारे में सोचती थी. मुझे लगता था कि अब आगे क्या होगा ? जिंदगी कहां लेकर जाएगी ? लेकिन फिर मैंने तय किया कि मैं अब ज्यादा नहीं सोचूंगी. अपना संयम बनाए रखूंगी और किसी बात को खुद पर हावी नहीं होने दूंगी. मुझे लगता है कि ये मेरे लिए यह सबसे अच्छी बात रही. बस मैंने सब कुछ वक्त पर छोड़ दिया और बेहतर समय आने का इंतजार किया.’

गौरतलब है कि अरबाज और मलाइका पहली बार साल 1993 में एक एड शूट के दौरान मिले थे. यहां दोनों की दोस्ती हुई और फिर दोनों को प्यार हो गया. 5 साल की डेटिंग के बाद दोनों ने साल 1998 में क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाजों से शादी कर ली थी.

दोनों ने ढूंढ लिए नए पार्टनर..

तलाक के बाद से ही मलाइका का नाम अभिनेता अर्जुन कपूर से जुड़ रहा है. दोनों का प्रेमजगज़ाहिर हो चुका है और यह जोड़ी बॉलीवुड में अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं.

उम्र में मलाइका अर्जुन से 12 साल बड़ी हैं वहीं अरबाज खान उम्र में 22 साल छोटी जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. फैंस को जल्द से जल्द इन दोनों ही जोड़ियों की शादी का इंतज़ार है.

Back to top button