बॉलीवुड

“ये रिश्ता क्या कहलाता है ” सीरियल में मोहित का किरदार निभाने वाले आयुष विज ने रचाई शादी :PICS

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मोहित का किरदार निभाने वाले आयुष विज, साक्षी कोहली के साथ शादी के बंधन में बंध गए। 31 अक्टूबर को शुभ मुहूर्त में दोनों ने एक दूसरे को जीवनसाथी स्वीकार कर सात फेरे लिए।

शादी कार्यक्रम में शामिल होकर कई कलाकारों और मेहमानों ने शोभा बढ़ाई। रोहन मेहरा और शाइनी दीक्षित सरीखे कई कलाकार आयुष विज और साक्षी कोहली की शादी में शामिल हुए। साक्षी कोहली और आयुष विज को हिना खान से लेकर एक्टर सुधांशु पांडे तक जैसे मझे कलाकार सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

आयुष विज और साक्षी कोहली की शादी के फोटोज और वीडियो एक्टर की बहन आरिया अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए आरिया ने लिखा –  (Ayashi ki Shaadi ?) अयाशी की शादी ?.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ariah Agarwal (@itisariah)


विवाह के इस शुभ अवसर पर साक्षी कोहली और अनिल द्वारा पहने गए कपड़े की भी खूब चर्चा हो रही है । तस्वीर और वीडियो में आयुष विज सफेद शेरवानी पहने हुए और साक्षी कोहली पिंक और गोल्डन कलर के लहंगे पहने हुए दिख रही हैं। आरिया अग्रवाल ने इस शादी से जुड़े तीन तस्वीरें और पांच वीडियो(GIF समेत) अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है।

आरिया द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में आयुष अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती करते दिख रहे हैं, वही दूसरे वीडियो में दोनों के बीच जयमाल के कार्यक्रम को दिखाया गया है। वीडियो में आयुष विज की मस्ती तो देखते बन रही है। ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में मोहित का किरदार निभाने वाले आयुष विज एक वीडियो में दोस्तों के साथ डांस करते हुए भी दिख रहे हैं।

आयुष विज और साक्षी कुमारी की शादी की तस्वीर और वीडियो वाले पोस्ट पर एक्टर रोहन ने कमेंट करते हुए लिखा “शादी में वाकई में बहुत मजा आया, आप लोगों से जल्द ही मुलाकात होगी।” दूसरे कलाकार रॉकी जयसवाल ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए लिखा “मुबारकां…”।

आरिया अग्रवाल द्वारा शेयर किए गए इंस्टाग्राम पोस्ट पर हिना खान ने भी कमेंट किया। हिना खान ने कमेंट करते हुए लिखा “खूब-खूब सारी बधाइयां। भगवान आप लोगों को हमेशा खुश रखें।” एक्टर सुधांशु पांडे ने भी कमेंट कर दूल्हा दुल्हन के जोड़े बधाई दी। सुधांशु पांडे ने लिखा “बधाई हो।” ।

अनिल विज ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नई नवेली दुल्हन साक्षी कोहली की तस्वीरें पोस्ट की। तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि “उसके चेहरों में एक बगीचा है जहां गुलाब और सफेद कुमुद के फूल खिलते हैं।”

आयुष विज टीवी सीरियल के अलावा बॉलीवुड मूवीज में भी अपना हाथ आजमा चुके हैं। अनिल रेमो डिसूजा की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ और ‘रेस 3’ में भी काम कर चुके हैं।

Back to top button
?>