बॉलीवुड

VIDEO: जीतेन्द्र-एकता कपूर ने खोली एक-दूसरे की पोल, कीकू-कृष्णा ने उड़ाई खिल्ली

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में हर बार फ़िल्मी जगत से जुड़े सितारें शिरकत करते रहते हैं. इस सप्ताह शो पर हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता जीतेन्द्र और उनकी बेटी एवं टीवी क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर मेहमान के रूप में शिरकत करने वाले हैं.

the kapil sharma show jitendra and ekta kapoor

जीतेन्द्र और एकता कपूर की पिता-पुत्री की जोड़ी कपिल शर्मा के शो पर ख़ूब हंसी-मजाक करती हुई नज़र आएंगी. फिलहाल सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से आगामी एपिसोड के कुछ प्रोमो साझा किए है जो कि सोशल मीडिया पर फैंस को ख़ूब पसंद आ रहे हैं.

the kapil sharma show jitendra and ekta kapoor

गौरतलब है कि जीतेन्द्र और एकता कपूर के पहुंचने से ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के वीकेंड में ख़ूब धमाल मचने वाला है. इस दौरान दोनों एक-दूसरे से जुड़े कुछ ख़ुलासे भी करते हुए नज़र आएंगे. वहीं कपिल के अलावा शो के सभी कलाकार अपनी बेहतरीन कॉमेडी से मेहमानों का दिल जीत लेंगे.

एकता ने पिता जीतेन्द्र से जुड़ बड़ा राज खोला…

the kapil sharma show jitendra and ekta kapoor

एकता कपूर ने पिता जितेंद्र से जुड़ा बड़ा राज खोला जिस पर सभी लोग ख़ूब जोर-जोर से हंसने लगे. एकता कपूर ने कहा कि, ‘जब हम यंग थे तो पार्टी करने गए थे. जब मैं घर आई तो मेरे डैड ने टाइम देखा और कहा- ये कोई टाइम है घर आने का? पंजाबी घरों में ऐसा नहीं होता. यह सुनकर मेरी मां तुरंत मुड़ीं और बोलीं- तो क्या सिंधी घरों में ऐसा होता है?’ इतना सुनते ही सभी लोग हंस पड़े.

जीतेन्द्र ने भी सुनाया किस्सा…

एकता के बाद जीतेन्द्र ने भी बेटी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सभी के साथ साझा किया. दरअसल, कपिल शर्मा ने दिग्गज़ अभिनेता से सवाल किया कि, ‘एकता जब बच्ची थीं तो स्कूल ऐसे ही चली जाती थीं या कोई कहानी सुनाती थीं?’ इसके जवाब में जीतेन्द्र ने बताया कि, ‘बिल्डिंग के टैरेस पर बुलाया गया कि बच्चे ‘रामायण’ का शो कर रहे हैं. मैं इनका ड्रामा देखने गया यह सोचकर कि एकता ऐक्टर बन रही है. वहां गया और पूछा कि एकता कहां है? तो ये अपनी ओर इशारा करके कहती है-पापा, मैं रावण, रावण.’

सास-बहू के रोल में दिखेंगे कृष्णा-कीकू…

कपिल शर्मा के शो में एक बार फिर से कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक अपनी जोड़ी से दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देंगे. उनकी गजब की कॉमेडी देखकर एकता कपूर और जीतेन्द्र भी ख़ूब ठहाके लगाते हुए दिखेंगे. कृष्णा अपनी एंट्री के साथ ही ‘नागिन’ का मजाक उड़ाते हैं.

कृष्णा-कीकू देंगे हंसी का डबल डोज…

the kapil shrma shwo

अक्सर कृष्णा कपिल के शो पर धर्मेंद्र के गेटअप में नज़र आते हैं और जब जीतेन्द्र शो पर आए तो इस दौरान भी कृष्णा अभिषेक धरम जी के गेटअप को अपनाएंगे. वे इस दौरान सुदेश लहरी के साथ नागिन डांस करते हैं और फिर नकली सांप निकालकर एकता को गिफ्ट करते हैं और कहते हैं कि, ‘ये फार्महाउस पे स्ट्रगल करते रहते हैं. मैंने कहा कि एकता जी से मिलो तुम्हारा करियर बना देंगी.’ इस पर सब हंस पड़े.

the kapil sharma show

इसके बाद कीकू और कृष्णा ‘सास-बहू’ का एक्ट करते हैं और दोनों एकता कपूर के डेली सोप्स की नकल उतारकर सभी को बहुत हंसाते-गुदगुदाते हैं.

Back to top button
?>