दिलचस्प

Video: अलग-अलग जगहों के केले के साइज बता रहा था शख्स, एंकर ने दिया मज़ेदार रिएक्शन

न्यूज एंकर्स का काम बड़ी जिम्मेदारी भरा होता है. किसी भी ख़बर को लोगों तक पहुंचाना और वो भी पूरी सटीकता के साथ यह न्यूज एंकर्स के लिए बड़ा काम होता है. इस काम को करते हुए उन्हें काफी जागरूक और सतर्क भी रहना पड़ता है. हालांकि कई बार न्यूज एंकर्स कुछ ऐसा कर जाते हैं जो चर्चा का विषय बन जाता है.

फिलहाल पाकिस्तान की एक महिला न्यूज एंकर इसी वजह से सुर्खयों में आ गई है. एक न्यूज पर बात करते हुए वह हंस पड़ी और अब सोशल मीडिया पर उसकी ख़ूब चर्चा हो रही है.

news anchor

बता दें कि पाकिस्तान की महिला न्यूज एंकर केले पर बात कर रही थी और इस दौरान बोलते-बोलते उसे हंसी आ गई. केला एक ऐसा फल है जो स्वास्थ्य के लिए काफी अहम है. केला कई आकार में आता है. सस्ते में मिलने वाला ये फल फिटनेस के प्रति सजग लोगों के लिए काफी मायने रखता है.

केले के आकार पर पाकिस्तान के एक न्यूज शो में मुंबई से लेकर बांग्लादेश तक के केले के बारे में बात हो रही थी और इसी बीच पाक की महिला एंकर को हंसी आ गई.

bananas

आपको बता दें कि, एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है जिसमें एक शख़्स न्यूज एंकर को हाथ के इशारे से क्ले के साइज के बारे में बता रहा है. वो अलग-अलग स्थानों के केले के साइज की बात कर रहा है. उसकी यह बातें सुनकर एंकर मंद-मंद मुस्कुराने लगती है और फिर वो जोर-जोर से हंस पड़ती है. जब महिला एंकर हंसने लगती है तो शख़्स बोलते हुए रुक जाता है और वो भी हंसने लगता है.

इसके बाद उसे एंकर हंसते हुए अपनी बात पूरे करने के लिए कहती है. वीडियो को नैना इनायत नाम की ट्विटर यूजर ने साझा किया है और इसके साथ उसने मजेदार कैप्शन भी दिया है. उसने लिखा है कि ‘और बॉम्बे विनर है.’

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. जो भी इसे देख रहा है उसकी हंसी नहीं रुक रही है. इस वीडियो को कई लोगों ने बेहद मजेदार बताया है वहीं कई लोगों ने इसे अश्लील करार भी दिया है. इस पर मीम्स भी ख़ूब बन रहे हैं. एक यूजर ने केले और हंसने वाली इमोजी साझा करते हुए लिखा कि, बॉम्बे जीत गया.’

गौरतलब है कि इस तरह के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं. लोगों का ये मनोरंजन भी करते हैं और इन पर मीम्स भी ख़ूब बनते हैं.

Back to top button