बॉलीवुड

प्रिंस नरूला पर आग बबूला हुई एक्ट्रेस निया शर्मा, दोनों की लड़ाई का वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा और एक्टर रितेश देशमुख रियलिटी शो लेडीज वर्सेज जेंटलमेन को होस्ट कर रहे है. ये अपने यूनिक कांसेप्ट से लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित करने में कामयाब रहे है. इस शो का दूसरा सीजन शुरू से ही मशहूर हस्तियों के साथ विभिन्न कारणों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है.

इनके इस शो में सितारे ज्यादातर महिलाओं और पुरुषों को लेकर अपनी राय देते रहते हैं. हाल ही में लेडीज वर्सेस जेंटलमैन में अभिनेता विशाल आदित्य सिंह, प्रिंस नरूला, अभिनेत्री काम्या पंजाबी और निया शर्मा पहुंचीं.

इस शो का हिस्सा बनकर इन सितारों ने महिलाओं और पुरुष के अधिकारों को लेकर चर्चा की और अपनी राय भी दी. इस चर्चा में निया शर्मा उस समय प्रिंस नरूला पर चिल्लाने लगी हैं, जब वह कहते हैं कि महिलाएं पुरुषों को जीने नहीं देती हैं. फ्लिपकार्ड वीडियो द्वारा शो लेडीज वर्सेस जेंटलमैन से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो रिलीज़ किया गया है. इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि विशाल आदित्य सिंह, प्रिंस नरूला, अभिनेत्री काम्या पंजाबी और निया शर्मा एक-दूसरे से चर्चा कर रहे है.

इस प्रोमो वीडियो में निया शर्मा कहती हैं, ‘मर्दों को चीजें जताना बहुत पसंद हैं कि हमने क्या किया है.’ इस पर प्रिंस नरूला जवाब देते हैं कि ‘और लड़कियां नहीं जताती! निया इस पर हैरान होते हुए कहती हैं, ‘नहीं’ इस पर प्रिंस निया को कहते हैं, ‘तुम लोग पुरषों को जीने नहीं देते जताने की बात कर रहे हो. मुझे लगता है तुम गलत पुरुषों से मिली हुई हो.’ प्रिंस के इतना कहते हुए ही इस बात पर निया शर्मा चिल्लाने लगती हैं और कहती हैं, ‘ मैं बहुत से मर्दों से मिली हूं.’

prince narula and actress nia sharma dispute

वहीं काम्या पंजाबी भी अपना पक्ष रखते हुए कहती है कि, ‘प्रिंस ने तीन रिलयिली शो जीते हैं, और यही एक बात उन्होंने पता नहीं कितनी बार बोली है.’ अब इन सेलेब्स की लड़ाई का यह वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. वहीं इस शो के एक अन्य प्रोमो वीडियो में विशाल आदित्य सिंह ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली का नाम लिए बिना कहा है कि उन्होंने हमेशा अभिनेता को दुख ही दिए हैं.

prince narula and actress nia sharma dispute

एक अन्य वीडियो में विशाल आदित्य सिंह कहते हैं, ‘पुरुष हमेशा से ही प्वाइंट टू प्वाइंट अपनी बात रखते है.’ लेकिन महिलाएं किसी भी बात को बहुत ज्यादा घसीट ले जाती है. विशाल की यह बात सुनने के बाद निया शर्मा उनसे कहती हैं कि, ‘विशाल तुम कितने ज्यादा परेशान किये गए हो.


इस पर विशाल जवाब देते है, ‘बहुत’. इस पर निया शर्मा आगे कहती हैं, ‘कितना कलेश देखा हैं तुमने अपनी जिंदगी में ? नेहा के इस सवाल पर विशाल आदित्य सिंह, अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली का नाम लिए बिना कहते हैं, ‘मेरे कलेश तो इंडियन टेलीविजन पर प्रसारित हुए है, मालूम हैं न आपको.’ इस पर निया शर्मा उनसे कहती हैं, ‘तुम्हें एक ऐसा शख्स मिला है जिसने उसे केवल दुःख ही दिया है.’ अभिनेता विशाल जवाब देते हैं कि महिलाएं भी इस तरह की होती हैं, और मेरी कुंडली में भी एक महिला आ गई थी.

Back to top button