राजनीति

जब जेल में था आर्यन तो राहुल गाँधी ने शाहरुख खान को लिखी थी चिट्ठी, कही थी यह बातें

खान गैंग को लेटर लिखकर क्या साबित करना चाहते हैं राहुल गांधी

आर्यन खान… नाम तो सुना ही होगा। हां शाहरुख के लाडले वही आर्यन खान जो 2 अक्टूबर को मुंबई में क्रूज से ड्रग लेने के आरोप में गिरफ्तार किए गए थे। वैसे तो यह मामला एनसीबी, शाहरुख खान और आर्यन खान के बीच का था लेकिन बात बॉलीवुड के किंग खान से जुड़ा हुआ था तो फिर कुछ राजनीति में फेल हो चुके नेताओं की एंट्री तो होनी ही थी। राजनीति में फेल हो चुके राजकुमार को खान गैंग से करीबी बढ़ाने का यह एक सुहावना अवसर दिखा।

aryan khan drug case latest update

इस मामले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी यानी एनसीपी के नेता नवाब मलिक को तो आपने सुना ही है। नवाब मलिक किस प्रकार से आर्यन खान से एनसीबी,एनसीबी से समीर वानखड़े, समीर वानखेडे से महाराष्ट्र के पूर्व बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस और फिर उनकी पत्नी अमृता फडणवीस पर आरोप लगा चुके हैं।

aryan khan

नवाब मलिक ना केवल समीर वानखेड़े बल्कि उनकी बहन, पिताजी, उनकी पहली और दूसरी पत्नी  तक को इस मामले में घसीट चुके हैं। नवाब मलिक यहीं नहीं रुके , वे इससे आगे बढ़ते हुए समीर वानखड़े के धर्म पर भी सवाल खड़ा कर दिया। नवाब मालिक ने समीर वानखेडे के नाम और यूपीएससी में चयन प्रक्रिया पर भी सवाल खड़े कर दिए लेकिन उन्हें Aryan Khan के बारे में एक शब्द तक नहीं बोला।  नवाब मलिक के इस गुस्से के पीछे का एकमात्र मूल कारण शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी थी।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जब हिरासत में थे उस वक्त किंग खान की हौसला अफजाई के लिए देश की सबसे पुरानी हो चुकी पार्टी के नेता राहुल गांधी ने पत्र लिखा लेटर में राहुल गांधी ने लिखा कि शाहरुख आपके साथ पूरा देश खड़ा है। ड्रग्स केस में आर्यन का नाम आने के बाद बॉलीवुड के कई नामी सेलेब्रिटीज भी आर्यन खान के समर्थन में खड़े हो गए थे। कुछ कह कर तो इस हद तक समर्थन में आ गए थे कि आर्यन के जमानती बनने तक को तैयार हो गए।

aryan khan

30 अक्टूबर को जब आर्यन खान की रिहाई हुई उस दिन शाहरुख खान अपने काफिले के साथ खुद ऑर्थर रोड जेल से लेने गए थे उस दिन इतने साज-सज्जा हुई ,इतनी आतिशबाजी की गई जिसे देखकर लग रहा था कि आर्यन खान कोई ड्रग लेने के आरोप में जेल से नहीं बल्कि कोई धार्मिक यात्रा से लौटा हो, लेकिन Rahul गांधी तो राहुल गांधी हैं।

वे बिना देर किए ड्रग के आरोप में जेल काट रहे एक कैदी के सपोर्ट में आ गए और फिर लिख डाली उनके पिता किंग खान को समर्थन पत्र। राहुल गांधी ने पत्र में शाहरुख खान को हौंसला बढ़ाते हुए लिखा – देश आपके साथ है । 

Back to top button
?>