बॉलीवुड

आर्यन के लिए प्राइवेट बॉडीगार्ड रखेंगे शाहरुख़ खान, घर से भी कर सकते हैं दूर

बीते करीब एक माह से हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता शाहरुख़ खान के बड़े बेटे आर्यन खान ख़ूब सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. गौरतलब है कि शाहरुख़ के बेटे आर्यन का नाम ड्रग्स मामले में आया था और इस मामले में उसे कई दिनों तक जेल की हवा खानी पड़ी थी. हालांकि उसे अब जमानत पर रिहा कर दिया गया है.

aryan khan drug case latest update

कई जमानत याचिकाओं के ख़ारिज होने के बाद बीते गुरुवार (28 अक्टूबर) को आर्यन को जमानत मिली थी. बॉम्बे उच्च न्यायालय ने उसके साथ ही दो अन्य आरोपियों मुनमुन धामेचा और अरबाज मरचेंट की जमानत के आदेश भी दिए थे. इसके बाद आर्यन को शनिवार को जमानत मिल गई थी.

aryan khan drug case latest update

गौरतलब है कि बेटे का नाम ड्रग्स मामले में सामने आने के बाद शाहरुख़ खान की भी ख़ूब किरकिरी हुई है. वे भी इस केस के बाद से लगातार सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. हालांकि अब बेटे को देखते हुए शाहरुख़ ने कुछ बड़े और कड़े कदम उठाने का भी निर्णय लिया है. बताया जा रहा है कि अब शाहरुख़ बेटे को लेकर बेहद सतर्क हो गए हैं और उसके लिए एक पर्सनल बॉडीगार्ड रखने का शाहरुख़ एवं उनकी पत्नी गौरी ने मन बनाया है.

aryan khan

जानकारी के मुताबिक़, शाहरुख और गौरी अब आर्यन को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरतना चाहते हैं. इसलिए वे अब एक पर्सनल बॉडीगार्ड के जिम्मे आर्यन को सौंपने वाले हैं. हाल ही में एक रिपोर्ट में बताया गया है कि शाहरुख़ और गौरी खान आर्यन के लिए एक प्राइवेट बॉडीगार्ड की तलाश कर रहे हैं जो हर समय उसके सुरक्षा के लिए खड़ा रहें.

aryan khan

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बेटे के ड्रग्स मामले ने शाहरुख और गौरी दोनों को ही बेहद परेशान किया है. इसके साथ ही दोनों को इस केस ने चिंता में भी डाला है और काफी विचार-विमर्श करने पर भी विवश कर दिया है. ऐसे में अब दोनों ही बेटे के लिए एक निजी बॉडीगार्ड चाहते हैं और इसकी तलाश जारी है.

aryan khan

खबरें मिली है कि ड्रग्स केस के गम से बाहर निकलने के लिए शाहरुख़ और गौरी अपने बेटे की ख़ूब मदद कर रहे हैं. फिलहाल तो उसे कुछ दिन घर में ही रखा जाएगा और उसे कहने भी आने-जाने की अनुमति नहीं है. खबरें ऐसी भी थी कि शाहरुख़ आर्यन को घर से दूर दूसरी जगह भी रख सकते हैं.

aryan khan

बता दें कि NCB ने आर्यन और अन्य आरोपियों को 2 अक्टूबर को उस जहाज से गिरफ़्तार किया था जो मुंबई से गोवा जा रहा था और उसमे रेव पार्टी चल रही थी.

Back to top button