विशेष

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है मिलेनिया ट्रंप का ये वीडियो, जानें क्या है वजह ?

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मिलेनिया ट्रंप का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कैमरा जब मिलेनिया के सामने होता है तो मुस्कुराती दिखती हैं लेकिन जैसे ही कैमरा थोड़ा साइड में घूमता है वह अचानक से नाराज हो जाती हैं। अचानक से शिफ्ट होते इस मूड को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे मानो मिलेनिया ट्रंप किसी बात से खफा हैं।

6 सेकंड का यह वीडियो यह बताने के लिए पर्याप्त है कि मिलेनिया के दिमाग में कुछ तो अलग चल रहा है। इस वीडियो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि मिलेनिया कैसे मुस्कुरा रही हैं फिर अचानक से वह मुस्कुराहट गायब हो जाती है। यह वीडियो पिछले शनिवार का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि यह वीडियो मेजर लीग बेसबॉल वर्ल्ड सीरीज के दौरान रिकॉर्ड किया गया है, जिसमें वह अपनी पति डोनाल्ड ट्रंप के साथ दिख रही हैं।

इस वीडियो में वह ट्रंप पर जब देखती हैं तो मुस्कुरा रही होती हैं उस समय कैमरा भी ट्रंप और मिलेनिया पर फोकस कर रहा होता है लेकिन अचानक से जैसे ही मिलेनिया का ध्यान ट्रम्प से दूसरी और जाता है या कहें कि कैमरा घूमता है तो उनके चेहरे का हाव भाव बिल्कुल बदल जाता है। इस वीडियो को देखकर तो यही लगता है कि या तो मिलेनिया, डोनाल्ड ट्रंप से नाराज हैं या फिर उनके सामने अचानक से कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर अच्छा नहीं लगता और वह नाराज हो जाती हैं।


सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते इस वीडियो को अब तक 16 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को 28 हजार 600 से अधिक लोगों ने रिट्वीट किया है जबकि 43 हजार से अधिक टि्वटर यूजर्स ने लाइक किया है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए डेनियल फर्गुसन नाम के एक यूजर लिखते हैं कि यह महिला अंदर से किसी बात से पीड़ित दिख रही है।

जबकि बेट्टी नाम की दूसरी ट्विटर यूज़र लिखती हैं – मिलेनिया जानती हैं कि कैमरे उन पर फोकस कर रहे हैं जिस कारण से वह मुस्कुरा रही हैं लेकिन वास्तव में वह ट्रंप से नफरत करती हैं।

आपको बता दें कि आए दिन मिलेनिया ट्रंप का अलग-अलग लुक में तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।  लेकिन milenia trump कभी इन बातों पर ज्यादा गौर नहीं करती और कई बार तो वह खुद अपने पर बने मीम को रिट्वीट कर उस पर चटकारे लेती दिखती हैं।

Back to top button
?>